राष्ट्रपति प्रणब दा पर चढ़ा भूतनाथ का रंग

राष्ट्रपति प्रणब दा पर चढ़ा भूतनाथ का रंग

By: | Updated: 18 Apr 2014 12:58 PM
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन की हालिया फिल्म 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' की स्क्रीनिंग यहां राष्ट्रपति भवन ऑडिटोरियम में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए रखी गई. मनोरंजन से भरपूर यह फिल्म मतदान के महत्व पर भी प्रकाश डालती है. गुरुवार को फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद अमिताभ, पार्थ (बाल कलाकार), फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी और फिल्म के निर्माताओं को राष्ट्रपति ने बधाई दी. पार्थ ने मुखर्जी का आशीर्वाद भी लिया.

 

बच्चन ने कहा, "हम इसे राष्ट्रपति द्वारा देखे जाने की उम्मीद नहीं कर रहे थे, लेकिन वे यहां हैं." बिग बी फिल्म की विशेष प्रदर्शनी का आयोजन चाहते थे क्योंकि वह मानते हैं कि फिल्म भारत की मौजूदा स्थिति के लिए प्रासंगिक है. देश में सात अप्रैल को चुनाव शुरू हुए हैं.

 

71 वर्षीय बच्चन फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग से पूर्व चमचमाते बटनों वाले काले परिधान में मंच पर पहुंचे और फिल्म पेश करने का अवसर देने के लिए राष्ट्रपति का आभार जताया.

 

ऑडिटोरियम अभिभावकों के साथ आए बच्चों से भरा हुआ था. बुजुर्ग लोग भी फिल्म देखकर खुश नजर आए.

 

इस मौके पर मौजूद एक युवा ने कहा, "मैं नहीं जानता कि क्या अधिक उत्साहजनक है, अमिताभ बच्चन को सामने देखना या राष्ट्रपति भवन में उनकी नई फिल्म देखना."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जानें कैसे बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार की 'चांदनी' में छुप गए थे रिषी कपूर-विनोद खन्ना