वर्जिनिटी को ऑनलाइन नीलाम करेगी मेडिकल स्टूडेंट

वर्जिनिटी को ऑनलाइन नीलाम करेगी मेडिकल स्टूडेंट

By: | Updated: 21 Mar 2014 07:26 AM

नई दिल्ली: अमेरिका की एक मेडिकल स्टूडेंट ने अपनी वर्जिनिटी को ऑनलाइन नीलाम करने का फैसला किया है. इस नीलामी के लिए वह सबसे ऊंची नीलामी कर  चार लाख डॉलर तक कमाना चाहती है.

 

मेडिकल का इस स्टूडेंट ने खरीददारों को खुद के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी देने के लिए एक वेबसाइट और ब्लॉग भी बनाया है. 27 साल की इस स्टूडेंट ने अपनी वेबसाइट पर अपने छिपे हुए चेहरे के साथ तस्वीरें और अपने बारे में जानकारी पोस्ट की है.

 

इससे पहले भी ब्राजील की एक स्टूडेंट ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने की दो बार कोशिश की थी, लेकिन अमेरिका की यह स्टूडेंट अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने को लेकर 99.7 प्रतिशत तक सुनिश्चित है.

 

इस अमेरिकी स्टूडेंट नें नीलामी जीतने वाले के साथ 12 घंटे की डेट पर जाने के दौरान अपनी वर्जिनिटी ऑफर करने का वादा किया है. रोचक बात यह है कि नीलामी में आए 35 प्रतिशत धन महिलाओं की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए विकासशील देशों को दान करेगी.

 

छात्रा के मुताबिक उसके लिए एक्साइटमेंट और ग्रोथ का एक अनूठा तरीका है, और इसमें कोई बुराई भी नहीं है. सिर्फ दूसरे क्या कहेंगे यह सोचकर वह अनुभव से खुद को अलग नहीं कर सकती थी, और अगर मैं ऐसा करती तो मैं खुद को डरपोक महसूस करती.

 

मेडिकल छात्रा के मुताबिक बहुत कम लोग उसकी इसली पहचान जानते हैं, और आगे भी अपनी पहचान सार्वजनिक करने का उसका कोई इरादा नहीं है.यह नीलामी एक अप्रैल से शुरु होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story PNB Scam: नीरव मोदी ब्रैंड से प्रियंका चोपड़ा ने खत्म किया करार