सलमान ने कहा सैफई के लिये खेद व्यक्त न करे महेश भट्ट

By: | Last Updated: Saturday, 11 January 2014 11:39 AM

मुम्बई: अपनी बेटी आलिया के सैफई महोत्सव में शामिल होने पर अफसोस जाहिर कर चुके फिल्म निर्माता महेश भट्ट से सलमान खान ने कहा कि वह युवा कलाकारों की ओर से खेद न:न: व्यक्त करें.

 

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सांस्कृतिक आयोजन सैफई महोत्सव में सलमान के नेतृत्व में बालीवुड कलाकारों के दल ने कार्यक्रम दिया था. इस दल में माधुरी दीक्षित, एली एवराम, आलिया और जरीन खान भी शामिल थी.

 

विपक्षी दलों एवं मीडिया ने इस आयोजन की कड़ी निंदा करते हुए प्रदेश सरकार पर मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों की राहत की बजाय बालीवुड कलाकारों पर व्यर्थ पैसा खर्च करने का आरोप लगाया.

 

समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव एवं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पैतृक गांव सैफई में आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिये सलमान खान और माधुरी दीक्षित को भी कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है.

 

सलमान ने ट्वीट किया कि ‘भट्ट साहब को खेद व्यक्त करने की जररत नहीं है. आलिया के संस्कार अच्छे हैं और मुझे उसके साथ मंच साझा करने पर गर्व है. वह अपनी मेहनत और गरिमा के साथ अर्जन कर रही है.

 

अड़तालिस वर्षीय कलाकार ने महोत्सव में अपनी भागीदारी को उचित बताते हुए कहा कि उनके संगठन ने पहले ही प्रदेश के एक अस्पताल के लिये 25 लाख रपये का सहयोग दिया है.

 

भट्ट ने खेद व्यक्त करते हुए कहा कि राजनीतिक रप से जागरक व्यक्ति होने के बावजूद वह अपनी बेटी को इस कार्यक्रम में शामिल होने से रोक नहीं पाये.

 

आलिया की सौतेली बहन एवं भट्ट की बड़ी बेटी पूजा ने भी अपने पिता को सही ठहराते हुये कहा कि उनकी बहन के लिये यह एक सबक होगा तथा भविष्य में वह इस तरह के निमंत्रण को स्वीकार करने के प्रति सतर्क रहेगी.

 

पूजा ने ट्वीट किया कि ‘महेश भट्ट आप एक पिता के रप में असफल नहीं हैं. आलिया को इस चतुर दुनिया को समझने के लिये अधिक जानकार बनना होगा. यही इस कहानी का अंत है.’ अभिनेत्री से निर्देशक बनी पूजा ने कहा कि ‘मेरी छोटी बहन से मै कहना चाहूंगी कि ‘अखबार पढ़ो तथा प्रबंधकों या एजेन्टों को अपना भविष्य तय करने की इजाजत कभी मत दो.’

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: सलमान ने कहा सैफई के लिये खेद व्यक्त न करे महेश भट्ट
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017