सिर चढ़कर बोल रहा है रजनीकांत की 'कोचादैयां' का सुरूर

सिर चढ़कर बोल रहा है रजनीकांत की 'कोचादैयां' का सुरूर

By: | Updated: 22 May 2014 04:28 PM

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कोचादैयां' की रिलीज में भले ही देर हुई हो, लेकिन यह टॉप के मल्टीप्लेक्स द्वारा शुक्रवार के 100 शो के लिए बनाई जा रही योजना की चमक कम नहीं कर पाया.

 

चेन्नई के टॉप के मल्टीप्लेक्स में से एक मायाजाल 'कोचादैयां' की रिलीज के दिन सभी 16 स्क्रीन (पर्दो) पर फिल्म के 100 शो रखेगा.मायाजाल की मैनेजर मीनाक्षी सुंदरम ने बताया, "जब रजनी की 'एंथीरन' रिलीज हुई थीं तो हमने पहले पूरे सप्ताह के दौरान 90 शो रखे थे.

 

चूंकि 'कोचादैयां' बहुत खास फिल्म होने जा रही है तो हमने शो की संख्या बढ़ाकर 100 कर दी है. हम शुरुआती रिएक्शन के आधार पर शो की संख्या घटाएंगे या बढ़ाएंगे."

 

एसपीआई सिनेमा जैसे अन्य मल्टीप्लेक्स पहले ही रिलीज वाले दिन के लिए करीब 30,000 टिकटों की ब्रिकी कर चुके हैं. सीपीआई सिनेमा के रिप्रजेनटेटिव ने  बताया कि "शुरुआती वीकएंड के लिए टिकट बिक गए हैं..रिलीज वाले दिन फिल्म के रिकॉर्ड बनाने की संभावना है."

 

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या आर.अश्विन द्वारा निर्देशित 'कोचादैयां' भारत की पहली फोटो-रियलिस्टिक3डी एनीमेटिड फिल्म है. यह राज्य में 477 स्क्रीनों पर रिलीज होनी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, आर. सरथ कुमार, आदि पिनीशेट्टी, नासिर और शोभना भी हैं. यह 10 देशों में करीब 6,000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी.

 

वहीं, रजनीकांत के फैंस हर संभव तरीके से फिल्म की रिलीज का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं रजनीकांत फैन एसोसिएशन के सदस्य रंजीत सोलोमन कहते हैं कि जश्न शुक्रवार तड़के 3 बजे से शुरू होगा. उन्होंने कहा, "कोचादैयां' के पहले शो के लिए हम तड़के 3 बजे से जश्न मनाना शुरू करेंगे. पहला शो तड़के सुबह 4 बजे होगा."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लगातार फ्लॉप हो रही हैं सोनाक्षी सिन्हा की फिल्में, ये है उनकी पिछली पांच फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड