सैफई विवाद का असर: माधुरी ने गरीब और जरूरतमंदों के लिए सलमान को दिया 25 लाख का दान

By: | Last Updated: Thursday, 9 January 2014 10:28 AM
सैफई विवाद का असर: माधुरी ने गरीब और जरूरतमंदों के लिए सलमान को दिया 25 लाख का दान

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित ने गरीब और जरूरतमंदों की मदद के लिए 25 लाख रुपये दान में दिए हैं. माधुरी ने दान की ये रकम उत्तर प्रदेश के सैफई महोत्सव में साथ नाचने वाले अभिनेता सलमान खान की संस्था बीईंग ह्युमन को दी है.

 

 उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार मुजफ्फरनगर दंगापीड़ितों के राहत शिविरों पर बुलडोजर चलवाने और कई दंगापीड़ित परिवारों की तकलीफों को दरकिनार कर सैफई महोत्सव में करोड़ों रुपये बर्बाद करने पर भारी आलोचना का सामना कर रही है. माधुरी दीक्षित के इस दान को इस विवाद को शांत करने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है.

 

माधुरी दीक्षित ने ब्रहस्पतिवार को ट्वीट करके बताया कि वो गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए 25 लाख रुपये की रकम दान कर रही हैं. ये बात और है कि उन्होंने ये दान उत्तर प्रदेश सरकार को न देकर सैफई महोत्सव में अपने साथ झूमने वाले साथी अभिनेता सलमान खान की संस्था बीइंग ह्युमन को दिया है.

 

खबर है कि इस दान के साथ माधुरी ने दोतरफा हित साधने की कोशिश की है. हाल में प्रदर्शित फिल्म डेढ़ इश्किया से बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं माधुरी को दोबारा कदम जमाने के लिए एक सुपर स्टार का साथ चाहिए. इससे पहले उनके लिए ये काम अनिल कपूर करते आए थे. लेकिन सैफई महोत्सव ने माधुरी को बैठे-बिठाए सलमान जैसे टॉप स्टार का साथ दे दिया.

 

इसीलिए बॉलीवुड में आगे के करियर को ध्यान में रखते हुए उन्होंने दान की रकम के लिए सलमान खान की संस्था बीइंग ह्युमन का चुनाव किया, उत्तर प्रदेश सरकार का नहीं. साथ ही माधुरी ने उत्तर प्रदेश सरकार से मिली करोड़ों की रकम का एक छोटा हिस्सा जरूरतमंदों के लिए दान देकर जरूरतमंदों के प्रति अपनी हमदर्दी भी जता दी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: सैफई विवाद का असर: माधुरी ने गरीब और जरूरतमंदों के लिए सलमान को दिया 25 लाख का दान
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017