स्पा की बजाय बेटे को समय देना चाहती हूं: शिल्पा

स्पा की बजाय बेटे को समय देना चाहती हूं: शिल्पा

By: | Updated: 03 May 2014 11:24 AM
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के आईओएसआईएस स्पा और स्वास्थ्य श्रंखला की शाखा द्वितीय और तृतीय श्रेणी के शहरों में हैं. वह कहती हैं कि इसमें मुनाफे की अधिकतम संभावना है क्योंकि महिलाओं के पास साधन हैं. लेकिन वह समझती हैं कि स्वयं को आराम देने या संवरने के लिए घर से बाहर निकलना 'गुनाह' है. यहां तक कि वह इस भावना से एक मां के रूप में जुड़ती हैं.

 

शिल्पा को अपने कारोबारी पति राज कुंद्रा से बेटा विवान है, जो इस महीने पूरे दो साल का हो जाएगा.

 

राजधानी के दौरे पर शिल्पा ने एक उन्मुक्त बातचीत में बताया, "स्पा की एक श्रृंखला की मालकिन होने के बावजूद मैं सौंदर्या संबंधी कोई भी सुविधा लेने के लिए अपने घर पर ही एक महिला को बुलाती हूं."

 

शिल्पा ने कहा, "मुंबई का ट्रैफिक थकाने वाला है और ब्यूटी पार्लर पहुंचने के लिए दो घंटे खर्च करने से बेहतर है कि मैं घर पर एक घंटा अपने पर और बचा हुआ एक घंटा अपने बेटे पर खर्च करूं. मैं खुद पार्लर जाने के लिए अपने घर या बच्चे को छोड़ते समय उतना ही दोषी महसूस करती हूं जितना कि कोई मां करती है."

 

लेकिन उन्होंने कहा कि शायद वह अभी स्वयं को उतना गुनहगार महसूस न करें, जितना विवान के आठ साल के आसपास का होने पर करेंगी.

 

मोटे तौर पर वह मानती हैं कि बदलाव शुरू करने की जरूरत है.

 

38 वर्षीया शिल्पा ने कहा, "महिलाओं को कभी-कभी स्वयं को वक्त देने की जरूरत है. ज्यादातर महिलाएं रोजमर्रा के काम और घरेलू जिंदगी में इतनी डूब गई हैं कि उन्हें अहसास तक नहीं होता कि वे अपने आपको जरा भी समय नहीं दे रही हैं. इस समय को स्वयं पर लगाएं."

 

शिल्पा करीब दो दशकों से फिल्मोद्योग का हिस्सा हैं, इस दौरान उन्होंने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'धड़कन', 'लाइफ.. इन ए मेट्रो' सरीखी फिल्मों से लोगों का मनोरंजन किया. उन्होंने वर्ष 2007 में ब्रिटेन के रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' को जीतकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई. इसके अलावा वह छोटे पर्दे पर रियलिटी शो में निर्णायक के रूप में सक्रिय रही हैं.

 

शिल्पा, किरन बावा के साथ आईओएसआईएस, यूनिसेक्स स्पा और स्वास्थ्य श्रृंखला की सह मालकिन हैं. यह वर्ष 2009 में अस्तित्व में आया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नहीं रहीं श्रीदेवी, शोक में डूबा बॉलवुड और आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़