हिट एंड रन केस: गवाह ने कहा- हादसे के वक्त नशे में थे सलमान

हिट एंड रन केस: गवाह ने कहा- हादसे के वक्त नशे में थे सलमान

By: | Updated: 06 May 2014 09:04 AM

मुंबई: सलमान खान के हिट एंड रन केस में कोर्ट में आज से दोबारा ट्रायल शुरू हो गया है. सलमान खान आज कोर्ट में पेश हुए और ताजा खबर यह है कि इस मामले के दो गवाहों मुस्लिम शेख और मुन्नु खान ने सलमान की अदालत में पहचान कर ली. मुन्नु शेख ने कोर्ट में कहा कि एक्सीडेंट के वक्त सलमान इतने नशे में थे कि एक्सिडेंट करने के बाद कार से उतरे और नशे में होने की वजह से गिर पड़े.

 

अभिनेता सलमान खान मामले की सुनवाई के लिए अपनी बहन के साथ मुंबई के सेशन कोर्ट पहुंचे थे. हिट एंड रन केस में कोर्ट ने दिसंबर 2013 में सलमान की याचिका पर फिर से ट्रायल का आदेश दिया था. कोर्ट ने कहा था कि मामले की सुनवाई फिर से की जाएगी, क्योंकि गैर इरादतन हत्या के आरोप में एक्टर सलमान को गवाहों से जिरह करने का मौका नहीं दिया गया था. यह मामला साल 2002 का है.

 

28 अप्रैल को इस मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में बयान दर्ज कराने वाले पहले गवाह संबा गौड़ा ने कहा था कि घटना के दिन 28 सितंबर 2002 को पुलिस की ओर से जब्त सामग्री का उन्होंने पंचनामा किया था.

 

गवाह ने अभियोजक जगन्नाथ केंजालकर से कहा कि घटना में बड़ी कार शामिल थी और पुलिस उनके साथ घटनास्थल पर पहुंची थी. उन्होंने आगे कहा कि कार ने एक लॉंड्री में टक्कर मार दी और इसका बंपर दुकान के शटर से टकराया था.

 

गवाह ने कहा था कि उन्होंने घटनास्थल पर कांच के टुकड़े, कार के नंबर प्लेट और बंपर के टुकड़े पड़े देखे. इन चीजों को पुलिस ने जब्त कर लिया और उन्होंने एक पंचनामा तैयार किया. कर्नाटक के रहने वाले गौड़ा ने कहा, 'मैं घटनास्थल से बरामद सामग्री की पहचान कर सकता हूं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story BAFTA 2018: अली फज़ल की फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' नहीं जीत पाई अवॉर्ड