हृतिक रोशन बने 'इमामी डियो' के ब्रांड एंबेसेडर

By: | Last Updated: Monday, 9 June 2014 11:03 AM
हृतिक रोशन बने ‘इमामी डियो’ के ब्रांड एंबेसेडर

नई दिल्ली: एफएमसीजी कंपनी ईमामी ने आज डीऑडरेंड खंड में प्रवेश किया और उसने दो साल में 2,000 करोड़ रपए के इस बाजार में 7 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य रखा है.

 

कोलकाता की इस कंपनी ने डीऑडरेंट की ‘एचई’ श्रृंखला पेश की और उसने रितिक रोशन को ब्रांड एंबेसेडर बनाया है.

 

ईमामी लिमिटेड के निदेशक हर्ष वी अग्रवाल ने प्रेट्र से कहा ‘‘हमें उम्मीद है कि अगले दो साल में हमारे पास इस खंड में 5-7 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी होगी. हम आने वाले दिनों में इस खंड की प्रमुख कंपनी होंगे.’’

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: हृतिक रोशन बने ‘इमामी डियो’ के ब्रांड एंबेसेडर
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017