ये 10 कारण जो आमिर की 'पीके' को बनाते है एक 'MUST WATCH' फिल्म

By: | Last Updated: Thursday, 18 December 2014 1:27 PM

नई दिल्ली: कल आमिर की मच-अवेटेड फिल्म पीके बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली वाली है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार तो है ही साथ ही इस फिल्म मे कई ऐसी बातें है जो इस फिल्म को एक मस्ट वॉच फिल्म बनाती हैं.

 

जानें वे 10 बातें जो इसे बनाती हैं खास:

 

1. सबसे लंबा किस: ख़बरे हैं कि मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान ने पीके में उनकी हीरोइन अनुष्का शर्मा के साथ सबसे लंबा किस करने का रिकॉर्ड कायम किया है. इस फिल्म में अनुष्का की सुशांत और आमिर के साथ केमेस्ट्री भी देखने का खास कारण होगी.

 

2. पहली बार ये जोड़ी: अनुष्का और आमिर पहली बार पर्दे पर साथ आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर्स से लेकर टीजर तक ने लोगों के अंदर दोनो की केमिस्ट्री को लेकर उत्सुकता पैदा की है. साथ ही अनुष्का और आमिर का लुक भी लोगों के बीच बड़ी चर्चा का विषय है. इस फिल्म के टाइटल को लेकर भी खासा सस्पेंस बरकरार है.

 

3.हीरानी की तिकड़ी: राजकुमार हिरानी मुन्ना भाई और रैंचो को साथ लेकर आए हैं. हिरानी वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस र थ्री इडिएट्स जैसी फिल्में संजय दत्त और आमिर खान के साथ बनाई है. दोनों के साथ हिरानी का बड़ा अच्छा तालमेल है. यह तिकड़ी इस फिल्म में कमाल करेगी है. फिल्म के प्रीव्यू में पहुंचे आमिर के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर सचिन ने इसे उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्म बताई.

 

4.आमिर का न्यूड पोस्टर: ट्रांजिस्टर के विलुप्त होने का जो कारण बना वही इसकी वापसी का भी करण बन रहा है, यानि फिल्म. आमीर ने जब ट्रांजिस्टर लटकाया तो ट्रांजिस्टर के साथ पता नहीं कितने और कैसे कैसे फोटोज़ और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इस पोस्टर के लिए जहां आमिर की सराहना की गई वहीं उन्हें भारी विरोध का सामना भी करना पड़ा.

 

 

5.क्रिसमस रिलीज: जब-जब आमिर की फिल्में क्रिसमस के आस-पास रिलीज हुई हैं, उन्हें भारी सफलता मिली है. पीके भी क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है. यह बात आमिर ने खुद ट्वीट कर के बताई है, “दोस्तों, पीके के रिलीज की तारीख तय हो गई है…..इस क्रिसमस….मेरा लकी डेट!!! जय हो!!!” इससे पहले आमिर की 3 इडिएट्स भी 25 दिसंबर को रिलीज हुई थी जिसने बॉलीवुड में बॉक्सऑफिस कलेक्शन के नए आयामों को छुआ था.

 

6.आमिर का कैरेक्टर: पीके के नए प्रोमो में ये बाद सामने आई है कि आमिर का कैरेक्टर एक एस्ट्रॉनोट हैं जो बताता है कि वह मून से आया हैं. इससे यह  अनुमान लगाया जा सकता है कि आमिर हो न हों इस फिल्म में ‘एस्ट्रोनॉट’ बने हैं. आमिर प्रोमों में यह भी दावा करते हैं कि वह चांद से घुमकर आ चुके हैं. हालांकि सच क्या है ये फिल्म देखकर ही पता लगाया जा सकता है.

 

7.आमिर की बोली: इस फिल्म में आमिर भोजपुरी में बात करते नजर आ रहे हैं. यह पहली बार है जब आमिर ने इस तरह की भाषा के साथ प्रयोग किया है. आमिर की बोली भी दर्शकों और उनके फैंस के बीच खासी सुर्खियां बटोर रही है.

 

8. अलटीमेट म्यूजिक: इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है शांतनु मोइत्रा, अजय अतुल, अंकित तिवारी ने. जो अपने एक अलग तरह के म्युजिक स्टेटमेंट के लिए जाने जाते है. फिल्म का गाना ‘चार कदम’, ‘लव इज वेस्ट ऑफ टाइम’ ने लोगों को खासा लुभाया है.

 

 

9. बेहतर मैसेज: राजकुमार हिरानी अपनी फिल्मों के जरिए समाज में एक बड़ा मैसेज देने को लिए जाने जाते हैं, और पीके से भी यही उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में भी 3 इडियट की तरह ही कोई मैसेज होगा जो समाज के सोचनो का तरीका बदलेगा.

 

10. संजय दत्त की मौजूदगी: जेल में सजा काट रहे संजय दत्त भी इस फिल्म के एक सीन में नजर आएंगे. संजय फिल्म के एक गाने में भी नजर आ रहे हैं. उनकी भूमिका फिल्म में क्या होगी ये भी एक सस्पेंस होगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 10 REASON WHY PK IS A MUST WATCH FILM
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Watch : रिलीज हुआ 'भूमि' का पहला गाना 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी', दिखा सनी का बोल्ड अंदाज
Watch : रिलीज हुआ 'भूमि' का पहला गाना 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी', दिखा सनी का बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली : संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ का पहला गाना ‘ट्रिप्पी ट्रिप्पी’ रिलीज हो...

मूवी रिव्यू: फीकी है 'बरेली की बर्फी'
मूवी रिव्यू: फीकी है 'बरेली की बर्फी'

स्टार कास्ट: आयुष्मान खुराना, कृति सैनन और राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, सीमा पाहवा डायरेक्टर:...

आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'
आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'

नई दिल्ली: ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और वीआईपी 2 (ललकार) तीन फिल्में आज सिनेमाघरों में...

कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति
कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति

हैदराबाद : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई सितारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’...

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल
बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल

चेन्नई : अपने गुस्से के लिए मशहूर अभिनेता-राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बार फिर उनके साथ...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017