2.0 an Indian Not Tamil Film, Says film director S. Shankar | ‘2.0’ के निर्देशक एस शंकर ने कहा, ये तमिल नहीं, भारतीय फिल्म है

‘2.0’ के निर्देशक एस शंकर ने कहा, ये तमिल नहीं, भारतीय फिल्म है

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार एक विलेन के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक एस शंकर का कहना है कि ये तमिल नहीं, बल्कि एक भारतीय फिल्म है.

By: | Updated: 27 Oct 2017 05:28 PM
2.0 an Indian Not Tamil Film, Says film director S. Shankar

दुबई: फिल्म निर्देशक एस. शंकर ने कहा है कि वह चाहते हैं कि थ्री डी वैज्ञानिक कल्पना पर आधारित उनकी फिल्म '2.0' को तमिल नहीं बल्कि एक भारतीय फिल्म समझा जाए. शंकर ने यह बात फिल्म के संगीत लॉन्च को लेकर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही.


बुर्ज अल अरब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस फिल्म से जुड़े शंकर, मेगास्टार रजनीकांत, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, ऑस्कर विजेता ए.आर.रहमान, अभिनेत्री एमी जैक्सन और फिल्म निर्माता और लाइका प्रोडकशंस के संस्थापक अलीराजा सुबास्करन हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे.


 



प्रेस सम्मेलन में अक्षय से पूछा गया कि वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से कितने उत्साहित हैं और वह भी एक विलेन के रूप में? अक्षय कुछ बोलते उससे पहले ही शंकर ने जवाब देते हुए कहा, "मैं यह कहना चाहूंगा कि यह तमिल फिल्म नहीं है, यह एक भारतीय फिल्म है."

इसके बाद अक्षय ने कहा, "मैं क्या कहूं, शंकर सर ने पहले ही कह दिया. हां, मैं इसमें एक खलनायक के किरदार में हूं लेकिन रजनी सर से पराजित होना भी एक सम्मान की बात है. इस फिल्म को करने के दौरान मुझे महान और अलग अनुभव मिला है."

वहीं, समारोह में सफेद रंग के कपड़े में पहुंचे रजनीकांत ने ईश्वर को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह फिल्म का हिस्सा बनाए जाने के लिए निर्माता और निर्देशक को धन्यवाद देते हैं.

 




उन्होंने कहा, "यह वास्तव में एक प्रतिष्ठित फिल्म होगी. भारत और विदेशों में बसे भारतीय भी इसकी सराहना करेंगे. मुझे विश्वास है."


रहमान ने इस मौके पर शंकर की तारीफ करते हुए कहा, "मैंने उन्हें आगे बढ़ते हुए देखा है, वह नई तकनीक के हिसाब से काम करते हैं और एक कहानी की आत्मा के महत्व को जानते हैं."


एमी जैक्सन ने कहा कि यह फिल्म हॉलीवुड के मानकों के बराबर है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 2.0 an Indian Not Tamil Film, Says film director S. Shankar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार