मैं 'पद्मावती' के लिए भंसाली के साथ खड़ा हूं: रणवीर सिंह 200% With Padmavati' Says Ranveer Singh

मैं 'पद्मावती' के लिए भंसाली के साथ खड़ा हूं: रणवीर सिंह

फिल्म के बारे में की जाने वाली किसी भी टिप्पणी से पहले रणवीर ने कहा, "यहां आने के लिए शुक्रिया. इससे पहले यहां कुछ भी गलत हो, मुझे यहां से निकल जाना चाहिए."

By: | Updated: 22 Nov 2017 08:13 AM
200% With Padmavati’ Says Ranveer Singh

मुंबई: विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावती' में के कलाकारों में से एक अभिनेता रणवीर सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह फिल्म और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं. रणवीर ने कहा कि वह 200 प्रतिशत इस फिल्म और भंसाली के साथ हैं.


मीडिया से रणवीर ने कहा, "मेरा 200 प्रतिशत समर्थन इस फिल्म और भंसाली के साथ है. यह समय काफी संजीदा है और इस समय मुझे कुछ भी कहने से मना किया गया है. इस फिल्म से जुड़ा कोई भी आधिकारिक बयान आप इसके निर्माताओं से प्राप्त कर लेंगे."


एडिडास के 'फैशन डेस्टिनेशन डूर' स्टोर लांच पर मौजूद रणवीर ने विवादों से घिरी इस फिल्म के बारे में किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं दी.


फिल्म के बारे में की जाने वाली किसी भी टिप्पणी से पहले रणवीर ने कहा, "यहां आने के लिए शुक्रिया. इससे पहले यहां कुछ भी गलत हो, मुझे यहां से निकल जाना चाहिए."


देश के कुछ रज्यों में रिलीज से पहले ही प्रतिबंध का सामना करने वाली फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर को दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में देखा जाएगा.


भंसाली का कहना है कि उनकी यह फिल्म राजपुताना रानी पद्मावती के प्रति एक सम्मान है. इसके खिलाफ जो कुछ कहा जा रहा है, वह सिर्फ अफवाह है. फिल्म को अभी प्रमाणन बोर्ड से प्रमाणपत्र प्राप्त नहीं हुआ है. इसकी रिलीज तारीख एक दिसंबर को तय थी, लेकिन निर्माताओं ने इस तारीख को रिलीज टाल दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 200% With Padmavati’ Says Ranveer Singh
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विराट-अनुष्का इस जगह ले रहे हैं सात फेरे, देखें Exclusive वीडियो