'3 ए.एम.' सेक्सुअल हॉरर फिल्म नहीं : रणविजय

By: | Last Updated: Friday, 26 September 2014 4:34 PM
3am_is not sexual horror movie

नई दिल्ली: दर्शकों को आकर्षित करने के लिए अधिकांश डरावनी फिल्मों में कामुक दृश्यों का प्रयोग होता है, लेकिन अभिनेता रणविजय सिंह कहते हैं कि उनकी फिल्म ‘3 ए.एम.’ में ऐसे दृश्यों का प्रयोग लोकप्रियता पाने के लिए नहीं किया गया है.

 

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रणविजय ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “यह सेक्सुअल हॉरर फिल्म नहीं, बल्कि एक सीधी सी प्रेमकहानी है..इसलिए इससे एक लड़की के आधी रात में बिकनी पहनकर इधर-उधर दौड़ने की उम्मीद न करें.”

 

‘3 ए.एम.’ एक ऐसे युवक की कहानी है, जो अपनी प्रेमिका (अनिन्दिता नायर द्वारा निभाई गई भूमिका) को खो देता है और दोबारा उसके संपर्क में आने के लिए अलौकिक दुनिया को खोजने निकल पड़ता है. ‘3 ए.एम.’ 26 सितंबर को रिलीज हो गई.

 

भूतों के विषय में रणविजय ने कहा, “मैं भूत-प्रेत में यकीन रखता हूं, लेकिन उनके अस्तित्व का कोई सबूत नहीं है. मैं ऐसे लोगों को जानता हूं, जो प्रत्यक्ष रूप से उस अनुभव से गुजरे हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 3am_is not sexual horror movie
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 3am movie sexual horror
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017