सलमान-कैटरीना के ‘स्वैग से स्वागत’ सॉन्ग का फैन्स ने किया है रिकॉर्डतोड़ स्वागत | Tiger zinda hai: Swag Se Swagat song becomes World’s Most Viewed Video in 24 hrs on

सलमान-कैटरीना के ‘स्वैग से स्वागत’ सॉन्ग का फैन्स ने किया है रिकॉर्डतोड़ स्वागत

सलमान खान और कैटरीना कैफ के इस गाने को रिलीज के 24 घंटों के अंदर दुनिया में सबसे ज्यादा बार देखा गया है. यशराज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बड़ी उपलब्धि की जानाकरी दी है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 03:12 AM
Tiger zinda hai: Swag Se Swagat song becomes World’s Most Viewed Video in 24 hrs on

नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना  ‘स्वैग से स्वागत’ रिलीज हो चुका है. रिलीज के साथ इस गाने ने यू ट्यूब पर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.


ये भी पढ़ें:  सलमान के एक्शन ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, 24 घंटों में ही ‘टाइगर’ के ट्रेलर ने ध्वस्त किए सारे बड़े रिकॉर्ड

सलमान-कैटरीना के इस गाने को रिलीज के 24 घंटे के अंदर दुनिया में सबसे ज्यादा बार देखा गया है. यशराज फिल्म्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बड़ी उपलब्धि की जानाकरी दी है.


 





आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर ने भी रिलीज के बाद यू ट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. सलमान का ये गाना उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है, यही वजह है कि इसने यू ट्यूब पर धमाल मचा दिया है.


ये भी पढ़ें: सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज से पहले ही हासिल किया अनोखा मुकाम


गाने को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने गाया है. इसे लिखा है इरशाद कामिल ने. वैभवी मर्चेंट ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है और संगीत विशाल और शेखर का है. अली अब्बास ज़फर के निर्दशन में बनी ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.


यहां देखें गाना...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tiger zinda hai: Swag Se Swagat song becomes World’s Most Viewed Video in 24 hrs on
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पूरे परिवार के साथ अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में नज़र आए शाहरुख खान, देखें तस्वीरें