हर साल क्रिसमस पर शशि कपूर देते थे पार्टी, उनकी ये आखिरी तस्वीर कर देगी आपको इमोशनल

हर साल क्रिसमस पर शशि कपूर देते थे पार्टी, उनकी ये आखिरी तस्वीर कर देगी आपको इमोशनल

आज बॉलीवुड के आसमान से एक चमकदार सितारा कम हो गया. 79 साल की उम्र में लंबी बीमारी के बाद शशि कपूर का 4 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया.

By: | Updated: 04 Dec 2017 11:37 PM
last family photo of late shashi kapoor
नई दिल्ली: बॉलीवुड के आसमान से एक चमकदार सितारा कम हो गया. 79 साल की उम्र में लंबी बीमारी के बाद शशि कपूर का 4 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया. शशि कपूर ने सोमवार शाम 5.15 मिनट पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली.

इससे पहले भी वर्ष 2014 में शशि कपूर की बाईपास सर्जरी भी हुई थी. इसके बाद कई बार उन्हें सीने में इनफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एक बार तो उनकी मौत की झूठी खबर भी आई जिसे बाद में ऋषि कपूर ने खारिज कर दिया.

पहली नजर के प्यार के सहारे शशि कपूर ने बिता दी पूरी जिंदगी, पत्नी ने छुपाया था ये राज़

इस साल शशि कपूर की कमी कपूर खानदान को काफी खलेगी. दरअसल, शशि कपूर हर साल क्रिसमस पर पूरे कपूर खानदान के लिए पार्टी थ्रो करते थे, जिसमें परिवार के सबसे छोटे सदस्य से लेकर परिवार की मुखिया कृष्णा कपूर तक सब शामिल होते थे. कपूर खानदान के लिए ये एक ऐसा वक्त होता था जब वो अपने-अपने बिजी टाइम में से कुछ वक्त परिवारवालों के लिए निकालते थे.

शशि कपूर के ये हिट गाने आज भी करते हैं दिलों पर राज, ये हैं Top 10 गाने

हम आपको शशि कपूर के आखिरी क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर दिखा रहे हैं. जिसमें करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान को छोड़कर पूरा परिवार दिखाई दे रहा है. पिछले साल 20 दिसंबर को तैमूर अली खान पैदा हुए थे जिसके चलते करीना इस पार्टी में शामिल नहीं हो पाई थी.




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: last family photo of late shashi kapoor
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अपने बच्चों की इस बात को लेकर परेशान हैं रितिक रोशन