बर्थडे पर ट्विंकल के साथ अक्षय की डिनर डेट

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 4:20 AM
A dinner ‘date’ for ‘birthday boy’ Akshay Kumar with wife Twinkle Khanna

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को अपना 48वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर इस खिलाड़ी को उनके फैंस और दोस्तों ने खूब सारी शुभकामनाएँ दीं. इतने अच्छे मौके को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना कैसे मिस कर देती. ट्विंकल ने ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अक्षय और अपनी एक तस्वीर शेयर की.

 

यह तस्वीर अक्षय के बर्थ-डे के मौके पर हुए स्पेशल डिनर के दौरान ली गई है. इस फोटो के साथ ही ट्विंकल ने अपने हसबैंड अक्षय कुमार के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है : All set for the birthday boy’s dinner #happybirthday

 

अक्षय और ट्विंकल की शादी को 15 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों के आरव और नितारा नाम के दो बच्चे हैं. जिनके साथ वो एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

 

अपने जन्मदिन के मौके पर अक्षय ने रोमांटिक थ्रिलर ‘रुस्तम’ की घोषणा की है जिसमें वह नीरज पांडे के साथ काम करेंगे. यह तीसरा मौका है जब वह नीरज पांडे के साथ काम करने जा रहे हैं. अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, नीरज पांडे और मैं एक रोमांटिक थ्रिलर ‘रुस्तम’ में साथ काम करने जा रहे हैं. यह फिल्म 12 अगस्त, 2016 को रिलीज होगी. उम्मीद है कि तीसरा मौका भी भाग्यशाली होगा”

 

इतना ही नहीं अक्षय की आने वाली फिल्म सिंह इज ब्लिंग का एक नया ट्रैक ‘सिनेमा देखे मम्मा’ रिलीज़ किया है. इस गाने में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की जोड़ी देसी पंजाबी अंदाज में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

यहां देखें सिंग इज ब्लिंग का नया गाना ‘सिनेमा देखे मम्मा’-