aahana kumra will be seen in film The Accidental Prime Minister

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आएंगी 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की अभिनेत्री आहना कुमरा

'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की अभिनेत्री आहना कुमरा जल्द ही अनुपम खेर अभिनीत 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि वह जिंदगी से जुड़ी फिल्में करना चाहती हैं.

By: | Updated: 09 Apr 2018 11:26 PM
aahana kumra will be seen in film The Accidental Prime Minister

नई दिल्ली: 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की अभिनेत्री आहना कुमरा जल्द ही अनुपम खेर अभिनीत 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि वह जिंदगी से जुड़ी फिल्में करना चाहती हैं आहना ने कहा, "मैं ऐसी फिल्म करना चाहती थी जो बहुत हल्की-फुल्की और जीवन से जुड़ी हो. मैंने सही मायने में इस तरह की एक फिल्म भी नहीं की है. इसलिए मैं यह करना चाहती हूं. 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' कुछ इस तरह की थी, लेकिन यह सामाजिक संदेश वाली फिल्म बन गई, जो एक तरह से इस कथन को साबित करती है कि बात कह भी दी और किसी को बुरा भी नहीं लगा."


'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' जैसी फिल्म में उन्हें रत्ना पाठक और कोंकणा सेन शर्मा जैसे कलाकारों संग काम करने का मौका मिला. इस फिल्म ने महिलाओं के सामने आने वाले महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे उठाए. इस फिल्म के बाद क्या उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दरवाजे खुल गए हैं? इस पर आहना ने कहा कि इस फिल्म के बाद लोगों ने उन्हें पहचाना. उनके लिए यह बड़ी बात है.


उन्होंने कहा, "इस फिल्म ने दरवाजे खोलने में मदद नहीं की, बल्कि लोग अब मुझे पहचानने लगे हैं. यह मेरे लिए एक बड़ी ब्रांडिंग रही है. वे समझ गए कि मैं चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं चुनने से डरती नहीं हूं."









The Accidental Prime Minister.🙏 #AGlimpse #ShootingStarts


A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: aahana kumra will be seen in film The Accidental Prime Minister
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Photos: सलमान खान कश्मीर में कर रहे हैं 'रेस 3' की शूटिंग, सेट से सामने आईं ये तस्वीरें