फिल्म देखकर एक बार फिर रोए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

By: | Last Updated: Tuesday, 25 August 2015 12:19 PM
Aamir Khan cries after special screening of Katti Batti

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता आमिर खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही इमोशनल दिखाई दे रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही बजरंगी भाईजान देखते हुए आमिर, आंसुओ के सैलाब में डूब गए थे. फिल्म देखने के बाद आमिर आमिर हाथ में तौलिया लेकर बाहर निकले थे.

 

 

अब अपने भांजे इमरान खान की फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ को देखकर उन्हें फिर से रोना आ गया. इस बार तो आमिर के आंसुओ ने ट्विटर को भी अपने जद में ले लिया है. सोशल मीडिया पर आमिर खान के बार-बार रोने का मजाक बनाया जा रहा है.

 

 

दरअसल इस बार आमिर खान निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर गए थे. फिल्म देखकर वो इतना भावुक हो गए कि एक बार फिर फूट-फूटकर रोने लगे. आमिर के बगल में बैठे निखिल आडवाणी को साथ में टिश्यू पेपर का पूरा डिब्बा लेकर बैठना पड़ा.

 

एक समाचार चैनल से बात करते हुए निखिल आडवाणी ने कहा “फिल्म के आखिरी 22 मिनट में मैं आमिर के साथ टिश्यू पेपर का डिब्बा लेकर बैठा था। आमिर रोते ही जा रहे थे। और ये देखकर मैं बहुत खुश था।”

 

 

‘कट्टी-बट्टी’ से इमरान खान दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें हैं. इस फिल्म में इमरान के अपोजिट कंगना रानौत दिखेंगी.

 

“भावुक” आमिर खान कुछ दिन पहले ही सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान को देखकर भी रोते पाए गए थे. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने टीवी शो सत्यमेव जयते में भी कई बार ऑनएयर रोते देखे गए थे.

 

50 साल के आमिर को इस तरह से फिल्म देखकर बार-बार रोना सोशल मीडिया पर मजाक का विषय भी बन गया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Aamir Khan cries after special screening of Katti Batti
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Amir Khan katti batti nikhil advani
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017