Aamir Khan reviews Saif Ali Khan’s Kaalakandi

आमिर खान ने देखी सैफ अली खान की 'कालाकांडी', दिया ये 'परफेक्ट' रिव्यू

सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म 'कालाकांडी' में अभिनेता सैफ अली खान के अभिनय की प्रशंसा की है और कहा है कि फिल्म में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है.

By: | Updated: 11 Jan 2018 01:45 PM
Aamir Khan reviews Saif Ali Khan’s Kaalakandi
नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म 'कालाकांडी' में अभिनेता सैफ अली खान के अभिनय की प्रशंसा की है और कहा है कि फिल्म में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है. आमिर ने गुरुवार को फिल्म के पहले प्रीमियर में शिरकत की और उसके बाद ट्विटर पर फिल्म की प्रशंसा की.

उन्होंने कहा, "कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैंने काफी समय बाद देखी है. 'डेली बेली' की पटकथा पढ़ने के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था. मुझे फिल्म के सभी कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा लगा. सैफ का प्रदर्शन उत्कृष्ट है. शानदार डेब्यू अक्षत (निर्देशक). आप पर गर्व है. इसे देखना न  भूलें, यह कल रिलीज हो रही है."

aanirf

रोहित खट्टर और अशी दुआ 'कालाकांडी' के सह-निर्माता हैं. इस फिल्म में कुणाल रॉय कपूर, सोभिता धुलिपला और दीपक डोबरियाल भी हैं. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है.saif

इससे पहले मुंबई में सैफ ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें करीना कूपर, सोहा-कुनाल सहित कई सितारे पहुंचे थे. इस स्क्रीनिंग पर करीना पति सैफ की बाहों में बाहें डाले पहुंचीं और फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ ने करीना की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, "करीना में कई खूबियां हैं जैसे समय प्रबंधन, काम करने का ढंग, फिटनेस, अनुशासन आदि और साथ ही वह जुनूनी भी हैं." सैफ की बहन सोहा अली खान भी इस मौके पर पति कुनाल के साथ पहुंचीं थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Aamir Khan reviews Saif Ali Khan’s Kaalakandi
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Padmavat Dialogues: ट्रेलर और गानों से ज्यादा लोकप्रिय हो रहे हैं फिल्म के ये डायलॉग्स