Aamir Khan urges urban crowd to join hands with paani foundation

आमिर खान ने पानी फाउंडेशन से जुड़ने के लिए फैंस से की ये खास अपील

अभिनेता आमिर खान ने पानी फाउंडेशन के लिए सभी को श्रमदान करने के लिए प्रोत्साहित किया है. पानी फाउंडेशन की शुरुआत 2016 में हुई थी.

By: | Updated: 09 Apr 2018 04:39 PM
Aamir Khan urges urban crowd to join hands with paani foundation
नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान ने पानी फाउंडेशन के लिए सभी को श्रमदान करने के लिए प्रोत्साहित किया है. पानी फाउंडेशन की शुरुआत 2016 में हुई थी. इस पहल की लोग सिर्फ सराहना ही नहीं कर रहे हैं बल्कि फाउंडेशन के काम में अपना सहयोग देने की इच्छा भी जता रहे हैं.

इसके मद्देनजर आमिर ने ऐलान किया है कि देश के किसी भी हिस्से में जो लोग तैयार हैं, वे योगदान दे सकते हैं. अब जब हर कोई इसमें अपना योगदान दे सकता है, ऐसे में आमिर अधिक से अधिक लोगों को इस पहल के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं ताकि महाराष्ट्र को पानी की समस्या से मुक्त राष्ट्र बनाया जा सके.

आमिर खान ने सभी से अपील करते हुए कहा, "आपने आखिरी बार कब धरती की सोंधी खुशबू की महक ली थी? आखिरी बार कब आप देश से बाहर थे और बालों को छूती हुई ताजा हवा को महसूस किया था? पिछली बार आपने कब गांव में रहने वाले शख्स को अपना दोस्त बनाया था? पानी फाउंडेशन की तरफ से मैं आपको महाराष्ट्र के पानी को प्रचुर मात्रा में बनाने के प्रयास में एक स्वयंसेवक बनने के लिए आमंत्रित करता हूं. आओ, जलमित्र बनें, गांवों में काम करें, श्रमदान करें, गांव की मदद करें, और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि दिन के अंत तक आपको यह आभास होगा कि आपने गांव की मदद नहीं की, बल्कि गांव ने आपकी मदद की है."


इससे पहले भी आमिर खान ने अपने फेसबुक पेज के जरिए लोगों को पानी फाउंडेशन को लेकर जानकारी दी थी और जुड़ने की अपील की थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Aamir Khan urges urban crowd to join hands with paani foundation
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एली अवराम नहीं उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल, अभिनेत्री का ये पोस्ट कर रहा बयां