aamir khan_aib roast_

aamir khan_aib roast_

By: | Updated: 10 Feb 2015 04:58 PM

नई दिल्ली: एआईबी रोस्ट शो पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने इस शो पर अपना विरोध दर्ज किया है.

 

आमिर के मुताबिक उन्हें यह शो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. हालांकि आमिर ने यह भी बताया कि उन्होनें एआईबी रोस्ट का पूरा एपीसोड नहीं देखा है. आमिर के मुताबिक ''मैंने यह शो पूरा नहीं देखा है. इस शो के दो-तीन क्लिप ही मैं ने देखे हैं और पर्सनली यह शो मुझे पसंद नहीं आया. शो देखते ही मुझे गहरा धक्का लगा. जो मैं सुन रहा था उसपर मैं विश्वास नहीं कर पा रहा था.''

 

आमिर के मुताबिक ''यह शो मुझे पर्सनली बेहद ही हिंसात्मक लगा. आमिर ने आग कहा कि पर्सनली मैं किसी की अभिव्यक्ति की आजादी पर कमेंट नहीं कर रहा हूं लेकिन मेरा मानना है कि आजादी के साथ-साथ कुछ जिम्मेदारियां भी होती हैं, जिसे हम सब को निभाना चाहिए.''

 

आमिर के मुताबिक एआईबी में बहुत हिंसा का इस्तेमाल किया गया है. उन्होनें आगे कहा कि हिंसा सिर्फ शारीरिक नहीं की जाती बल्कि मानसिक तौर पर भी हिंसा होती है. और इस शो में इसी तरह की हिंसा दिखाई गई है जिसपर मुझे हंसी नहीं आ सकती है.

 

आमिर के मुताबिक जब आप किसी को बेईज्जत करते हैं तो वो भी हिंसा के श्रेणी में आता है. आमिर ने आगे कहा कि किसी को काला कहकर उसपर हंसना मुझे पसंद नहीं है. किसी के सेक्स पर कमेंट कर के हंसना भी गलत है. गाली-गलौच पर हंसना भी पर्सनली मुझे पसंद नहीं है.

 

आमिर ने कहा कि मेरे दोस्त हैं अर्जून और करन. मैंने उनको इसके लिए डांट भी लगाई है. मैंने कहा कि गाली-गलौच सुनकर मुझे तो हंसी नहीं आई है और इसमें फनी कुछ भी नहीं है.

 

आमिर ने अंत में कहा कि मैं अगर पूरा शो देखूंगा तो डिस्टर्ब हो जाउंगा. मैं यह पूरा शो नहीं देख सकता क्यों कि यह हिंसा से भरा हुआ शो है.

 

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें-