आमिर को हो रही है सांस लेने में तकलीफ, ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं: गौतम गुलाटी

By: | Last Updated: Sunday, 13 September 2015 12:49 PM
Aamir khan_Gautam

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आमिर खान ऐसे ही नहीं ‘मिस्टर परफेक्सनिस्ट’ कहे जाते हैं. फिल्म में अपनी भूमिका के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं. अगर जोखिम भी लेना हो तो आमिर इससे पीछे नहीं हटते. आमिर के इसी दिलेरी को ब्यां किया है बिग-बॉस 8 के विजेता गौतम गुलाटी ने.

दरअसल गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आमिर खान और खुद की एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, ”मैं इस आदमी के बारे में क्या कहूं. कई सालों बाद मैं इनसे मिला और हम एक ही फ्लाइट में थे. जिस तरह से आमिर लोगों का सम्मान करते हैं वो अद्भुत है”

 

गौतम ने आगे लिखा, ”दंगल में अपने किरदार के लिए आमिर ने 30 किलो वजन बढ़ा लिया है और इस वजह से उन्हें सांस लेने में परेशानी तक हो रही है. इतना ही नहीं वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं. लेकिन काम के प्रति इनके समर्पण को देखिए…इंडिया में और कोई है जो इस लेवल पर मेहनत करते हैं? नाम बताओ?…नहीं मिलेगा क्यों कि ऐसा सिर्फ एक ही है और वह हैं आमिर खान.”

 

गौतम गुलाटी का खुलासा- आमिर को हो रही है सांस लेने में तकलीफ 

 

गौतम यहीं पर नहीं रुके उन्होनें आगे लिखा, ”मैं उनके इस जज्बे के लिए सलाम करता हूं.” बिग-बॉस 8 फेम गौतम कई साल पहले आमिर के साथ बाइक के विज्ञापन में नज़र आये थे.

 

यहां देखिए आमिर और गौतम का एड-