नाना के 'नटसम्राट' के कायल हुए आमिर

By: | Last Updated: Thursday, 18 February 2016 8:17 PM
Aamir on nana film

आमिर ने कहा था कि यह बेचैनी बढ़ने की भावना का संकेत है, चिंता के अलावा निराशा बढ़ रही है. आप महसूस करते हैं कि यह क्यों हो रहा है, आप कमजोर महसूस करते हैं. मेरे भीतर यही भावना है. किसी भी समाज के लिए सुरक्षा की भावना और न्याय की भावना होनी जरूरी है.

मुंबई: आमिर खान ने अभिनेता-निर्माता महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म ‘नटसम्राट’ की सराहना करते हुए कहा कि यह फिल्म देखना जरूरी है. फिल्म में नाटा पाटेकर प्रमुख भूमिका में हैं. आमिर ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “मैंने कल रात (मंगवार) को ‘नटसम्राट’ देखी. क्या फिल्म है और नाना ने क्या अद्भुत प्रस्तुति दी है.”

‘पीके’ स्टार ने लिखा, “जिन्हें फिल्में पसंद हैं उन्हें यह जरूर देखनी चाहिए और विक्रम जी (विक्रम गोखले) ने कुछ कम नहीं किया है. नाना जी और विक्रम जी दोनों उत्कृष्ट और बेहतरीन हैं. महेश, नाना, विक्रम जी और पूरी टीम का शुक्रिया.”

फिल्म ‘नटसम्राट’, वी.वी. शिरवडकर उर्फ कुसुमाग्रज के इसी नाम वाले चर्चित मराठी नाटक पर आधारित है.

फिल्म ‘नटसम्राट’ में नाना गणपत रामचंद्र की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी थिएटर के दिग्गज अभिनेता के इर्द-गर्द घूमती है.

फिल्म में मेधा मांजरेकर, मृणमयी देशपांडे, अजित परब, नेहा पेंडसे और सुनील बर्वे जैसे सितारे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Aamir on nana film
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aamir Khan Nana Patekar
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017