लाखों थप्पड़ के बाद अब आमिर को कौन दे रहा है पप्पियां?

By: | Last Updated: Monday, 30 November 2015 11:22 AM
aamir slap and kiss website

नई दिल्ली: देश के माहौल पर विवाद देकर चौतरफा फंसे अभिनेता आमिर खान को लेकर खासा विवाद हुआ था. आमिर ने एक कार्यक्रम में कहा था कि देश में माहौल को देखकर उनकी पत्नी किरन राव ने उनसे देश छोड़कर जाने की बात कही थी. आमिर को इस बयान के बाद काफी तीखी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी. मुंबई में तो शिवसेना ने आमिर खान को थप्पड़ जड़ने का एलान करने वाले शख्स को एक लाख रुपए देने तक का एलान कर दिया था.

 

लेकिन दिलचस्प बात है कि मियामी एड स्कूल के दो छात्रों ने मिलकर एक ऐसी वेबसाइट बनाई जहां आप आमिर खान को वर्चुअली थप्पड़ जड़ सकते थे. इस वेबसाइट का नाम ‘Slapaamir.com’है. इस वेबसाइट को खोलने पर आपको एक हाथ दिखेगा जिससे यूजर को आमिर को थप्पड़ लगा सकते थे. हर थप्पड़ के साथ आमिर का लुक उनकी फिल्मों के किरदार के मुताबुक बदल भी जा रहा था.

 

जहां कई लोगों ने वेबसाइट को फन की तरह यूज किया तो दूसरी तरफ इस वेबसाइट को लोगों की भारी आलोचना झेलनी पड़ी.

 

किसी भी विवाद से बचने के लिए इस वेबसाइट के निर्माताओं ने यह कहते हुए डिस्क्लेमर भी लिखा है, ”Slapaamir.com को सिर्फ हंसी मजाक और क्रिएटिव उद्देश्य के लिए बनाया गया है और इसमें शामिल लोग किसी भी राजनीतिक विचारधारा को प्रस्तुत नहीं करते. कृपया हंसी-मजाक को लेकर सहनशील रहें. ”

 

लेकिन खास बात यह है कि अब Slapaamir.com पर क्लिक करने से आप ऑटोमेटिक kissaamir.com पर चले जाते हैं. जहां आमिर को थप्पड़ लगाने की जगह ‘किस’ किया जा सकता है. यानी Slapaamir.com की जगह अब kissaamir.com ने ले ली है. तो अब आमिर को थप्पड़ नहीं बल्कि किस दीजिए. अब तक इस वेबसाइट पर आमिर अब तक 40 लाख से ज्यादा किस मिल चुकी हैं.

 

वेबसाइट के निर्माताओं ने लिखा है-

kissaamir.com is for love and fun purposes only and represents kindness and kisses only. please spread the tolerance of our love only.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aamir slap and kiss website
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट
नवाजुद्दीन ने 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को दिल्ली में किया प्रमोट

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’...

लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार
लोगों को सामाज का मन समझने में समय लगता है : अक्षय कुमार

मुंबई : सामाजिक संदेश देने वाली फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अक्षय कुमार का मानना है कि लोगों को...

Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?
Box Office : जानें पहले दिन 'बरेली की बर्फी' ने की है कितनी कमाई?

मुंबई : कृति सैनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017