'Aashiqui' Fame Actor Rahul Roy Joins BJP BJP में शामिल हुए ‘आशिकी’ फेम एक्टर राहुल रॉय

BJP में शामिल हुए ‘आशिकी’ फेम एक्टर राहुल रॉय

वह लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन के विजेता भी रह चुके हैं. अभिनेता ने कहा कि वह भारत के विकास के लिये योगदान देने को तैयार हैं और पार्टी द्वारा सौंपे जाने वाले किसी भी काम को करने के लिये तैयार हैं.

By: | Updated: 18 Nov 2017 08:42 PM
‘Aashiqui’ Fame Actor Rahul Roy Joins BJP
नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता राहुल रॉय आज बीजेपी में शामिल हो गए. रॉय केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में यहां बीजेपी मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि यह दिन उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और इसके लिए उन्होंने पार्टी को धन्यवाद दिया.

49 वर्षीय रॉय ने 22 साल की उम्र में 1990 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था. उन्होंने ‘जुनून’ और ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में काम किया.

वह लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन के विजेता भी रह चुके हैं. अभिनेता ने कहा कि वह भारत के विकास के लिये योगदान देने को तैयार हैं और पार्टी द्वारा सौंपे जाने वाले किसी भी काम को करने के लिये तैयार हैं.

रॉय ने मीडियाकर्मियों से कहा, “नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी जिस तरीके से देश को आगे ले जा रहे हैं और जिस तरह से पिछले दो सालों में विश्व का नजरिया भारत के प्रति बदला है, वह उल्लेखनीय है. मैं पार्टी में शामिल होने का फैसला करके बहुत खुश हूं.”

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ से जुड़े विवाद पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि एक दर्शक और एक कलाकार के तौर पर उनका अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में भरोसा है, लेकिन वह जिस देश के हैं वहां के इतिहास और भावनाओं का सम्मान करने में भी आस्था रखते हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं हिंसा और धमकी का समर्थन नहीं करता हूं, लेकिन इतिहास का सम्मान करना भी उतना ही महत्वपूर्ण है. मेरा मानना है कि एक अच्छा समाधान निकलकर आएगा. वह (भंसाली) एक संवेदनशील फिल्मकार हैं और बीजेपी व्यापक तस्वीर की तरफ देख रही है कि शांति होनी चाहिये.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपत्ति कर रहे सभी लोगों से अनुरोध करूंगा कि वे फिल्म देखें और उसके बाद फैसला करें.’’ फिल्म ‘पद्मावती’ राजपूत रानी पद्मावती के जीवन पर केंद्रित है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Aashiqui’ Fame Actor Rahul Roy Joins BJP
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'