'अभिमान', 'शमिताभ' एक जैसी नहीं : अमिताभ बच्चन

By: | Last Updated: Saturday, 17 January 2015 11:47 AM

मुंबई: निर्देशक आर. बाल्की की आने वाली फिल्म ‘शमिताभ’ की कहानी दो किरदारों के अहम के टकराव पर आधारित है लेकिन अमिताभ बच्चन का कहना है कि इसकी 1973 की उनकी हिट फिल्म ‘अभिमान’ से कोई समानता नहीं है.

 

‘अभिमान’ में बच्चन और जया बच्चन दोनों गायक होते हैं जो आपस में शादी कर लेते हैं. फिल्म में पति के लिए अपनी पत्नी की लोकप्रियता से पार पाना मुश्किल होता जाता है और फिल्म में इसी कश्मकश को दिखाया गया है.

 

बच्चन ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ ‘अभिमान’ एक जोड़ी की कहानी है जहां पत्नी पति से ज्यादा काबिल होती है. लेकिन ‘शमिताभ’ में दो अलग अलग लोगों की कहानी है. एक व्यक्ति के पास कुछ है जबकि दूसरे के पास नहीं. तब अक्षरा के किरदार का आगमन होता है, जो एक पत्रकार है. वही होती है जो दोनों का आकलन करती है और उन्हें साथ लाती है. फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों किरदारों और उनके अहम का पर्याय है.’’ इस फिल्म में दक्षिण के कलाकार धनुष और अक्षरा हसन हैं. धनुष रजनीकांत के दामाद हैं और अक्षरा कमल हासन की बेटी. यह फिल्म छह फरवरी को रिलीज हो रही है. बाल्की ने इससे पहले अमिताभ के साथ ‘पा’ और ‘चीनी कम’ फिल्में बनाई हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘abhiman’ movie is not like ‘shamitabh’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017