देखिए परिवार ने मालदीव में कैसे स्पेशल बना दिया बिग बी का बर्थडे

देखिए परिवार ने मालदीव में कैसे स्पेशल बना दिया बिग बी का बर्थडे

बर्थडे से एक दिन पहले ही अपने इस 75वें बर्थडे को खास बनाने के लिए बिग बी अपनी नातिन नव्य, पोती आराध्या, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के साथ मालदीव रवाना हुए थे.

By: | Updated: 12 Oct 2017 12:49 PM

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कल अपना बर्थडे मालदीव में धूमधाम से परिवार के साथ मनाया. बर्थडे से एक दिन पहले ही अपने इस 75वें बर्थडे को खास बनाने के लिए बिग बी अपनी नातिन नव्य, पोती आराध्या, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के साथ मालदीव रवाना हुए थे. बिग बी के इस दिन पर उन्हें स्पेशल फील कराने में परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. कल अभिषेक बच्चन ने देर रात एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और हैपी बर्थडे विश किया.


 




75 and still stylin’!!! Happy birthday Pa.


A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on






दिलचस्प ये था कि अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट से पहले ही अमिताभ बच्चन फैन क्लब ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक कर दी थी. @BachchanSrFC ट्विटर हैंडल से चल रहे इस फैन क्लब ने ये तस्वीर पोस्ट करके लिखा, “हम यहां आपको सपोर्ट करने के लिए हैं और सेलिब्रेशन के मूड में हैं. अगर आप हमें फॉलो करें तो हम आपके बहुत आभारी होंगे.”

 






इसे देख बिग बी सरप्राइज हो गए और उन्होंने पूछा भी- ये तस्वीर आप लोगों को कैसे मिली?






आपको बता दें कि करीब 48 साल से अमिताभ बच्चन लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं. फैंस के लिए उनका 75वां जन्मदिन इसलिए भी खास था.  एक दिन पहले से ही ट्विटर पर लगातार #Happy75thBirthdayABSir ट्रेंड करता रहा. बिग बी इसे देखकर बहुत खुश हुए और उन्होंने फैंस को शुक्रिया भी कहा. इसके साथ ही बिग बी ने एक और ट्वीट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- नियति ने एक और वर्ष दे दिया है – साँस लेने के लिए. नियति का निर्णय, आशीर्वाद. साँस तो हमें ही लेना पड़ेगा.

 




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दीपिका की नाक काटने के ऐलान पर बोले जावेद अख्तर, 'इन्हे अभी तक किसी ने देशद्रोही नहीं बताया'