नव्या के 20वें जन्मदिन पर ‘मामू’ अभिषेक बच्चन ने लिखा है ये खास संदेश | Abhishek bachchan wishes navya naveli nanda on her 20th birthday with these beautiful words

नव्या नवेली के 20वें जन्मदिन पर ‘मामू’ अभिषेक बच्चन ने लिखा है ये खास संदेश

नव्या नवेली नंदा के 20वें जन्मदिन के मौके पर मामू अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर उनके बचपन की एक तस्वीर को शेयर करते हुए बेहद ही खास संदेश लिखा है.

By: | Updated: 07 Dec 2017 02:58 PM
Abhishek bachchan wishes navya naveli nanda on her 20th birthday with these beautiful words

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा बीते रोज़ बुधवार को 20 साल की हो गईं. नव्या के 20वें जन्मदिन के मौके पर मामू अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर उनके बचपन की एक तस्वीर को शेयर करते हुए बेहद ही खास संदेश लिखा है.


अभिषेक ने नव्या के बचपन को याद करते हुए लिखा, “पता ही नहीं चला तुम कब नन्हीं सी जान से इतनी बड़ी और खूबसूरत लड़की हो गई?” उन्होंने लिखा कि एक वक्त ऐसा था जब मैं तुम्हें एयरपोर्ट से लेने जाता था, पता ही नहीं चला तुम कब इतनी बड़ी हो गई कि मुझे एयरपोर्ट पर लेने आने लगी ?


अभिषेक ने आगे लिखा कि एक वक्त था जब मामू तुम्हारे लिए खरीदारी किया करते थे, पता ही नहीं चला कि कब तुम मेरी लिए खरीदारी करने लगी ? अभिषेक ने अपनी भांजी के लिए अपने प्यार को दिखाने के लिए बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा है.


 






अभिषेक बच्चन ने अपनी भांजी को बधाई देते हुए कहा, “20वां जन्मदिन मुबारक हो, मामू तुमसे बहुत प्यार करते हैं. मेरी शॉपिंग लिस्ट तैयार है. तुम भी तैयार रहो.” बता दें कि नव्या, अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन नंदा की बेटी हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Abhishek bachchan wishes navya naveli nanda on her 20th birthday with these beautiful words
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुलाबी गाउन में ‘लक्स गोल्डन रोज’ अवॉर्ड्स पहुंची करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें