Accused in alleged minor molestation attempt case, sent to judicial custody till 22nd December

नाबालिग अभिनेत्री छेड़छाड़ मामला: कोर्ट ने आरोपी को 22 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

कथित नाबालिग अभिनेत्री छेड़छाड़ मामले के आरोपी विकास सचदेव को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया गया. सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी को 22 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

By: | Updated: 13 Dec 2017 07:01 PM
Accused in alleged minor molestation attempt case, sent to judicial custody till 22nd December
नई दिल्ली: कथित नाबालिग अभिनेत्री छेड़छाड़ मामले के आरोपी विकास सचदेव को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया गया. सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी को 22 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. कोर्ट द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद विकास के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका भी दायर कर दी. इस जमानत याचिका पर 15 दिसंबर को सुनवाई होनी है.

आपको बता दें कि आरोपी विकास सचदेव पर नाबालिग अभिनेत्री से विमान में छेड़छाड़ का आरोप लगा है. इस मामले में आरोपी पर  IPC 354 और POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है.

नाबालिग अभिनेत्री के साथ विमान में हुई छेड़छाड़ मामले के आरोपी को मुंबई पुलिस ने 11 दिसंबर को कोर्ट के समक्ष पेश किया था, जिसके बाद कोर्ट ने विकास को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था.

पीड़ित लड़की ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रो रोकर अपने साथ हुए घटना की बात कही थी. जिसके बाद महिला आयोग और मुम्बई पुलिस पुलिस ने संज्ञान लिया और मुम्बई के सहार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. 10 दिसंबर की रात विकास को गिरफ्तार किया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Accused in alleged minor molestation attempt case, sent to judicial custody till 22nd December
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रिलीज के चौथे हफ्ते में भी ‘पैडमैन’ से ज्यादा कमा रही है दीपिका की ‘पद्मावत’, जानें कलेक्शन