आदिल हुसैन को DCSAFF में ‘मुक्ति भवन’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

ये समारोह हार साल आयोजित होता है. इसमें भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की सर्वश्रेष्ठ वैकल्पिक फिल्मों का प्रदर्शन किया जाता है.

By: | Last Updated: Wednesday, 13 September 2017 5:59 PM
Actor Adil Hussain wins best actor award for Mukti Bhavan at DCSAFF

मुंबई: आदिल हुसैन को वॉशिंगटन डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है. फीचर फिल्म ‘मुक्ति भवन’ के लिए अवॉर्ड जीतने वाले आदिल ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए यह जानकारी अपने चाहनों वालों के साथ शेयर की.

आदिल ने ट्विटर पर लिखा, “यह खबर सुनकर बेहद खुश हूं. इस अवॉर्ड के लिए डीसीएसएएफएफ को धन्यवाद. आभार.”

ये समारोह हार साल आयोजित होता है. इसमें भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की सर्वश्रेष्ठ वैकल्पिक फिल्मों का प्रदर्शन किया जाता है.

शुभाशीष भुटियानी के निर्देशन में बनी ‘मुक्ति भवन’ में ललित बहल भी प्रमुख भूमिका में हैं. ये फिल्म दया नाम के एक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वाराणसी के घाटों पर मुक्ति पाने के बारे में सोचता है और अपने बेटे राजीव को अपने साथ ले जाता है.

जैसे-जैसे दिन गुजरते हैं, दया को एक विधवा का साथ मिल जाता है, जबकि राजीव दुविधा की स्थिति में फंस जाता है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actor Adil Hussain wins best actor award for Mukti Bhavan at DCSAFF
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017