आतंकवाद से निपटने का अक्षय कुमार का फॉर्मूला, इनको घुसकर मारो

By: | Last Updated: Tuesday, 5 January 2016 3:35 PM
akshay kumar responded on pathankot attack

इसके अलावा फिल्म में सरकारी अफ़सर के रूप में कुमुद मिश्रा ने बढ़िया अभिनय किया है. शिकायत करने वाले झक्की के किरदार में प्रकाश बेलावड़ी का किरदार अजीब सा लिखा गया है लेकिन आखिर में जब वो अक्षय को गले लगाते हैं, वो बहुत अच्छा सीन है. निम्रत कौर का रोल कम है लेकिन उन्होंने मज़बूती से निभाया है.

नई दिल्ली: पठानकोट में पिछले तीन दिनों से आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. आतंकियों के इस हमले में देश ने सात जवानों को खो दिया.

देश के वीर सपूतों की शहादत और दुश्मन की इस नापाक हरकत पर हर देशवासी की खून खौल रहा है. लखनऊ में बैडमिंटन प्रीमियर लीग के प्रमोशन के लिए पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार का खून भी दुश्मन की इस नापाक हरकत पर खौल गया.

पठानकोट हमले पर बोलते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ”मेरे पास इन घटनाओं को रोकने का कोई फॉर्मूला नहीं है. जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया उससे अफसोस होता है.”

R LCK AKSHAY KUMAR ON PATHANKOT 0401 19255407

अक्षय ने आगे कहा, ”जिस तरह से कई सैनिकों का क़त्ल कर दिया गया, इससे लगता की इनको घुस कर मारो.” अक्षय कुमार ने कहा, ”मैंने आज सुबह अखबार में पढ़ा कि एक सैनिक ने निहत्थे एक आतंकवादी का पीछा किया. फिर उसकी बंदूक छीन कर उसे मारा. दुर्भाग्य था कि उसकी जान चली गई.”

अक्षय कुमार ने पठानकोट हमले को पीएम के पाक दौरे से जोड़ने से भी इनकार किया उन्होंने कहा, ”हर घटना को उनके पाकिस्तान दौरे से जोड़कर नहीं देखना चाहिए, आतंकवादी तो ये चाहते ही हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: akshay kumar responded on pathankot attack
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Airlift Akshay Kumar Pathankot attack
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017