फर्जी माता-पिता के खिलाफ एक्टर धनुष ने जीता केस

By: | Last Updated: Friday, 21 April 2017 1:53 PM
Actor Dhanush wins case against fake parents

चेन्नई: फेमस एक्टर धनुष ने कोर्ट में चल रहे एक केस में जीत हासिल कर ली है, जिसमें एक दंपत्ति ने दावा किया था कि वह अभिनेता के माता-पिता हैं. दावा करने वाले दंपत्ति ने धनुष से पैसे की भी मांग की थी, लेकिन मद्रास हाईकोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया.

पिछले साल नवंबर में कतिरेसन और मीनाक्षी ने दावा किया था कि धनुष उनका बेटा है और 11वीं क्लास में पढ़ने के दौरान वह भाग गया था. इसके साथ ही दंपत्ति ने धनुष से हर महीने 65,000 रुपये के गुजारा भत्ते की मांग की थी. दंपत्ति ने अपने दावे को मजबूत करने के लिए 10वीं क्लास का सर्टिफिकेट दिखाया था. अभिनेता के वकील ने कहा कि यह पैसे निकालने का एक प्रयास था.

28 फरवरी को हाईकोर्ट ने मदुरै मेडिकल कॉलेज को आदेश दिया था कि वह ये सुनिश्चित करें कि क्या एक्टर के पास दो आईडेंटिफीकेशन निशान हैं. डॉक्टरों से यह भी पता लगाने को कहा गया था कि क्या तिल बिना किसी निशान के हटाया जा सकता है. इसके बाद डॉक्टर्स ने किसी भी तरह का निशान नहीं पाया. हालांकि डॉक्टर्स ने कहा कि तिल के निशान को लेजर तकनीक के माध्यम से हटाया जा सकता है, लेकिन निशान को नहीं मिटाया जा सकता.

आपको बता दें कि धनुष के असली पिता का नाम कस्तूरी राजा और मां का नाम विजयालक्ष्मी है. धनुष की शादी सुपस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से हुई और उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम यात्रा और लिंगा है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actor Dhanush wins case against fake parents
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Actor Dhanush case dhanush fake parents
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017