रजनीकांत के बाद कमल हासन की राजनीति में एंट्री, 21 फरवरी को करेंगे पार्टी का एलान | Actor Kamal haasan to launch his party on 21st February

रजनीकांत के बाद कमल हासन की राजनीति में एंट्री, 21 फरवरी को करेंगे पार्टी का एलान

बता दें कि कमल हासन ने ये भी साफ कर दिया है कि अब वो फिल्मों में नजर नहीं आएंगे. फिलहाल कमल हासन कुछ फिल्में कर रहे हैं, लेकिन इन फिल्मों को करने के बाद वो सिर्फ राजनीति पर ही ध्यान देंगे.

By: | Updated: 15 Feb 2018 09:09 PM
Actor Kamal haasan to launch his party on 21st February
 

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने के बाद अब मशहूर अभिनेता कमल हासन भी 21 फरवरी को अपनी नई पार्टी का एलान करने वाले हैं. कमल हासन के पार्टी लॉन्च के कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आमंत्रित किया गया है.


खबर है नीतीश कुमार या उनकी पार्टी जेडीयू का कोई प्रतिनिधि कमल हासन के इस पार्टी गठन के कार्यक्रम में शामिल हो सकता है. बता दें कि कमल ने ये भी साफ कर दिया है कि अब वो फिल्मों में नजर नहीं आएंगे.


फिलहाल कमल हासन कुछ फिल्में कर रहे हैं, लेकिन इन फिल्मों को करने के बाद वो सिर्फ राजनीति पर ही ध्यान देंगे. हाल में बोस्टन में हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में निजी समाचार चैनल इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में हासन ने कहा, "आ रही दो फिल्मों के अलावा मेरे पास कोई और फिल्में नहीं होंगी."


kamal-haasan_640x480_41491473020


गौरतलब है कि साउथ के दो बड़े सुपरस्टार्स रजनीकांत और कमल हासन लगभग एक ही समय पर राजनीति की दुनिया में कदम रख रहे हैं. लेकिन दोनों की विचारधारा काफी अलग मानी जाती है. जहां, एक तरफ रजनीकांत को पीएम मोदी का करीबी माना जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ कमल हासन मोदी विरोधी हैं. उन्होंने अपने बयानों से ये साफ भी कर दिया है कि वो भगवा राजनीति के खिलाफ हैं.


हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में हासन ने कहा था उनकी राजनीति का रंग 'काला' है और वह भगवा रंग को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति में काला रंग द्रविड़ टोन और डार्क स्किन को दिखाता है. उन्होंने कहा, "हम तमिलों के लिए यह सांस्कृतिक रूप से बुरा रंग नहीं है." उन्होंने साफ किया कि उनकी निश्चित रूप से भगवा रंग (बीजेपी) के साथ जाने की योजना नहीं है.


हासन ने खुद को महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू का फैन बताया. हासन ने कहा, "यह देश अपनी विविधता में समाहित है, यही मेरा भारत है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Actor Kamal haasan to launch his party on 21st February
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग से बदसलूकी मामले में पापोन ने मांगी माफी, बोले - लग रहे आरोपों से बहुत दुखी हूं