'संजय दत्त को चार अतिरिक्त दिन जेल में बिताने पड़ेंगे'

By: | Last Updated: Thursday, 19 February 2015 1:40 AM

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री राम शिंदे ने बुधवार को यहां कहा कि अभिनेता संजय दत्त की कारावास की सजा में चार और दिन जुड़ेंगे क्योंकि जब उनकी छुट्टी की अवधि समाप्त हुई तो उन्होंने जेल के बाहर चार अतिरिक्त दिन बिताए क्योंकि उनकी छुट्टी को बढ़ाने पर फैसला उस वक्त लंबित था.

 

शिंदे ने संवाददाताओं से कहा कि गलती करने वाले कारा अधिकारियों के खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिया जाएगा और छुट्टी को बढ़ाने पर फैसले में विलंब के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

उन्होंने कहा कि दत्त की छुट्टी आठ जनवरी को समाप्त हो रही थी और उन्हें सूर्यास्त से पहले आत्मसमर्पण करना था. अभिनेता को वापस भेज दिया गया था क्योंकि उनकी छुट्टी को बढ़ाने पर फैसला लंबित था.

 

शिंदे ने कहा, ‘उनकी छुट्टी को बढ़ाने के आवेदन को दो दिन बाद खारिज कर दिया गया था लेकिन दत्त तब तक जेल के बाहर रहे थे.’ मंत्री ने कहा कि जेल नियमावली पर स्पष्टता की आवश्यकता है. अगले विधानसभा सत्र में उसी के अनुसार उसमें बदलाव लाया जाएगा.

 

शिंदे ने कहा कि 20 दिसंबर 2014 से एक जनवरी 2015 तक 32 कैदियों को छुट्टी दी गई. उन्होंने कहा कि सामान्य परिस्थितियों में छुट्टी पर फैसला करने में 45 दिन का वक्त लगता है लेकिन दत्त के मामले में 113 दिन का वक्त लगा.

 

उन्होंने कहा कि उन्होंने मामले में जांच का आदेश दे दिया है और उसके बाद एक रिपोर्ट मिल गई है. रिपोर्ट के आधार पर आठ दिन के भीतर कार्रवाई की जाएगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actor Sanjay Dutt to spend four more days in jail, says Shinde
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: jail sanjay dutt
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017