ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए सुपरस्टार शाहरूख खान

Actor Shah Rukh Khan at his father in law’s funeral in Delhi

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के ससुर और गौरी खान के पिता कर्नल रमेश चन्द्र छिब्बर का कल रात निधन हो गया. बीती रात खबर सुनते ही शाहरूख ने अपनी सभी असाइमेंट्स को होल्ड पर ऱखा और पत्नी गौरी के साथ दिल्ली रवाना हुए. आज लोधी कॉलोनी में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

srk_gauri

अंतिम संस्कार की ये पहली तस्वीर सामने आई हैं लेकिन इसमें गौरी कहीं दिखाई नहीं दे रही है. तस्वीर में ये देखा जा सकता है कि ये पूरा परिवार सदमे में है.

srk_gauri2

बताया जा रहा है कि दिल का दौरान पड़ने के बाद उन्हें नाजुक हालत में कर्नल छिब्बर को एस्कोर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने मंगलवार रात 8:55 पर अंतिम सांस ली.

शाहरूख और गौरी के साथ उनके करीबी दोस्त और निर्माता-निर्देशक करन जौह भी पहुंचे. करन जौहर ने ट्वीट किया-



srk-with-ramesh

गौरी अपने पिता के बहुत करीब थीं. बता दें कि रमेश चंद्रे होशियारपुर जिले के पट्टी गांव के रहने वाले थे  और 1970 में वो दिल्ली में शिफ्ट हो गए थे. उनकी शादी सविता छिब्बर से हुई थी. इनको दो बच्चे है. एक बेटा  जिसका नाम विक्रांत है और दूसरी बेटी गौरी जिनकी शादी शाहरूख खान से हुई है. ये परिवार पश्चिमी दिल्ली के पॉश इलाके पंचशील पार्क में रहता है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actor Shah Rukh Khan at his father in law’s funeral in Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: SHAH RUKH KHAN
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017