चेन्नई बाढ़: ये सिर्फ रील हीरो ही नहीं बल्कि रीयल हीरो भी हैं

By: | Last Updated: Sunday, 6 December 2015 5:22 AM

चेन्नई: फिल्मों में हीरो का किरदार निभाने वाले कई अभिनेताओं ने असल जिंदगी में बाढ़ की आपदा झेल रहे तमिलनाडु में सच्चे हीरो की भूमिका निभाई है. तमिल दर्शकों के बीच बेहद प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धार्थ और आर जे (रेडियो जॉकी) बालाजी लोगों की मदद के लिए आगे आकर असली हीरो बन गए हैं.

खुद सिद्धार्थ का घर भी बारिश से प्रभावित है, लेकिन वे लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. बालाजी के साथ मिलकर अभिनेता ने शहर के विभिन्न इलाकों में फंसे लोगों की मदद के लिए टीमें बनाई हैं.

 

उनकी मदद के लिए अन्य लोग भी आगे आए और बाढ़ग्रस्त इलाकों से लोगों को बचाने के लिए आम आदमियों की बड़ी टीम तैयार हो गई. सिद्धार्थ का इस नेक काम में साथ देने के लिए शीघ्र ही कई अन्य कलाकार आगे आ गए जिनमें विष्णु विशाल, उदयनीधि स्तलिन, कर्थी, खुशबू सुंदर और विशाल कृष्णा रेड्डी शामिल हैं.

 

एसपीआई सिनेमा और एजीएस सिनेमा जैसे कई मल्टीप्लेक्सों ने बाढ़ पीड़ितों को आश्रय देने के लिए अपने दरवाजे खोल दिए.

 

सिद्धार्थ और उनकी टीम का साथ देने वाले रामकुमार ने बताया, “सिद्धार्थ और बालाजी को आगे बढ़कर लोगों की मदद करते देखना बेहद अच्छा लगा. हम इससे बेहद प्रभावित हुए और खुद भी मदद करना चाहते थे.”

 

टीमों ने शहरभर से खाद्य पैकेट और अन्य जरूरी सामग्री एकत्रित करके उन्हें लोगों को वितरित किया.

 

बाहर आकर लोगों की मदद न कर पाने वालों को राहत कार्य का संचालन करने के लिए स्थापित किए गए ‘चेन्नई माइक्रो फंड ट्रस्ट’ को दान देने का आग्रह किया गया है.

 

सोशल मीडिया ने भी इस अभियान में अहम भूमिका निभाई और शहर को फिर से पटरी पर लाने में मदद की.

 

भारी बारिश के कारण अधिकांश टेलीकम्युनिकेशन नेटवर्क के प्रभावित होने के कारण लोगों ने एक दूसरे के संपर्क के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया.

 

वेबसाइट ‘चेन्नईरेन्स डॉट ओआरजी’ ने सभी जानकारियों को बांटने के लिए बड़ी भूमिका निभाई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: actor siddharth helps in chennai flood
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017