अभिनेत्री स्वरा ने की दिल्ली पुलिस की निंदा

By: | Last Updated: Monday, 1 February 2016 10:44 PM
Actor Swara Bhaskar condemns Delhi Police action

स्वरा ने आगे लिखा, उसमें कई खेलों के अलावा शिक्षकों और अतिथियों के व्याख्यान होने थे. मैं कुछ सालों से इसमें भाग लेने की उम्मीद कर रही थी और उस साल अंतत: मैं कक्षा की एक निर्वाचित मॉनिटर थी.

नई दिल्ली: एक सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दलित रिसर्चर रोहित वेमुला की आत्महत्या के मामले को लेकर यहां सोमवार को छात्रों की रैली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यालय की ओर बढ़ने पर दिल्ली पुलिस द्वारा छात्रों पर लाठीचार्ज किए जाने की सोशल मीडिया में जबर्दस्त निंदा हो रही है.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी दिल्ली पुलिस की इस कार्रवाई को ‘क्रूर’ और ‘अकारण’ बताया. मीडिया को भेजे एक ईमेल में स्वरा ने कहा, “दिवंगत रिसर्चर रोहित वेमुला के लिए इंसाफ की मांग करते हुए दिल्ली के छात्र शांतिपूर्ण मार्च निकाल रहे थे, जिस पर दिल्ली पुलिस ने बेहद क्रूर तरीके से कार्रवाई की. पुलिस की यह कार्रवाई अकारण थी.”

स्वरा ने ट्विटर और फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पुलिसकर्मी छात्रों पर लाठीचार्ज करते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो के बारे में बात करते हुए स्वरा ने कहा, “सबसे निंदनीय बात यह है कि पुलिस के अलावा कुछ गुंडे भी पुरुषों और महिलाओं को मार रहे थे. एसीपी कलसी की मौजूदगी में यह सब हुआ.”

मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली स्वरा नामचीन सामरिक विश्लेषक सी. उदय की बेटी हैं और वह उन जागरूक और शिक्षित कलाकारों में से एक हैं जो सामाजिक बुराइयों और सामुदायिक अन्यायों के खिलाफ खुलकर आवाज उठाते हैं और सोशल मीडिया पर निडरता से अपने विचारों को जाहिर करते हैं.

हालांकि एसीपी परमादित्य ने कहा, “प्रदर्शनकारियों को शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाजत दी गई थी, लेकिन उन्होंने पुलिस द्वारा लगाया गया बैरिकेड तोड़ दिया और उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की गई.”

यहां देखें दिल्ली पुलिस का बेरहम चेहरा-

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actor Swara Bhaskar condemns Delhi Police action
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017