पिता की कमजोरी होती हैं बेटियां: अमिताभ बच्चन

By: | Last Updated: Saturday, 25 April 2015 12:01 PM

मुंबई: फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘पीकू’ पिता-पुत्री के रिश्ते पर आधारित है, जो ‘बेटी बचाव’ अभियान के पक्ष में संदेश देती है. अमिताभ ने कहा कि बेटियां पिता की कमजोरी होती हैं.

 

अमिताभ ने शुक्रवार को फेसबुक पर लिखा, “फिल्म ‘पीकू’ जीवन का एक हिस्सा है..एक यात्रा है..पिता-पुत्री की कहानी है..बेटियां पिता की कमजोरी होती हैं..और हमेशा रहें..परिवार में बेटी के होने का आनंद उठाएं.”

 

शूजीत सरकार की फिल्म ‘पीकू’ में अभिताभ ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता की भूमिका निभाई है. अभिनेता इरफान खान भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.अमिताभ असल जिंदगी में भी एक बेटी श्वेता के पिता हैं.

 

उन्होंने अपने ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम’ पर लिखा, “इन दिनों मैं बेटियों के साथ हूं. घर पर श्वेता है और काम पर पीकू, उनकी मौजूदगी मेरा सौभाग्य है. मेरी असल और पर्दे की जिंदगी एक ही पटरी पर चल रही है. ऐसा होता नहीं है, पर इस बार हुआ है.” फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. फिल्म आठ मई को प्रदर्शित हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actor_Amitabh Bachchan_Deepika Padukone_Irrfan Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017