तलाक के बाद बोलीं कोंकणा, रणवीर बेहतरीन अभिनेता

By: | Last Updated: Thursday, 17 September 2015 8:54 AM

नई दिल्ली: अभिनेता रणवीर शौरी के साथ लगभग पांच साल के वैवाहिक जीवन के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में अलगाव की घोषणा करने वाली अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने उन्हें बेहतरीन अभिनेता बताया और कहा कि आगे भी उन्हें रणवीर के साथ काम करने में किसी तरह की परेशानी नहीं होगी.

कोंकणा ने अलगाव की घोषणा ट्विटर पर की थी और कहा था कि वह और रणवीर अब भी अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने पिछली बार ‘गौर हरि दास्तां : द फ्रीडम फाइल’ में साथ काम किया.

 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भविष्य में रणवीर के साथ काम करना चाहेंगी, कोंकणा ने कहा, “बेशक, मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं और मुझे उनके साथ फिर से काम करने में बहुत खुशी होगी.”

 

अपने अलगाव के बारे में उन्होंने और अधिक कुछ भी बताने से इंकार किया. इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं जो भी कहना चाहती थी, मैंने पहले ही ट्विटर पर कह दिया है. मैं इस बारे में ज्यादा बात करना नहीं चाहती. मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है.”

 

कोंकणा और रणवीर ने ‘मिक्स डबल्स’ (2006) और ‘आजा नचले’ (2007)जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actors Ranvir Shorey and Konkona Sen Sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: konkona sen sharma Ranvir shorey
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017