असफलता की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए : अजय देवगन

By: | Last Updated: Monday, 11 August 2014 7:09 AM

मुंबई: अभिनेता-फिल्मकार अजय देवगन का कहना है कि फिल्म निर्माण सहभागिता से होता है और अगर एक फिल्म नहीं चलती तो कलाकारों को उसकी असफलता की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. अजय फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘सिघम रिटनर्स’ की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं.

 

इन दिनों उनके कॉलेज के दोस्त और फिल्म निर्देशक साजिद खान को अपनी फिल्म ‘हमशकल्स’ की असफलता के लिए सबकी सुननी पड़ रही है. फिल्म के कलाकार इसकी असफलता का दोष उन्हीं पर मढ़ रहे हैं.

 

एक समूह साक्षात्कार में अजय (45) ने कहा, “जब एक फिल्म सफल होती है तो हर कलाकार सफलता का श्रेय लेने की कोशिश करता है, लेकिन जब फिल्म न चले तो आपको उसकी विफलता की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए क्योंकि फिल्म निर्माण एक सामूहिक कार्य है.”

 

उल्लेखनीय है कि हाल में सैफ अली खा ने ‘हमशकल्स’ को अपनी ‘भूल’ बताया था, जबकि सह-अभिनेत्री बिपाशा बसु ने घोषणा की कि वह साजिद के साथ दोबारा काम नहीं करेंगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actors should take discredit too: Ajay Devgan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017