अब कमल हासन और श्रीदेवी की फिल्म ‘सदमा’ का रीमेक!

By: | Last Updated: Friday, 27 November 2015 8:03 AM
Ad film maker loyad bapista will remake ”sadma”

नई दिल्ली :  रीमेक होने वाली फिल्मों की लिस्ट में अब कमल हासन और श्रीदेवी की फिल्म ‘सदमा’का नंबर आ गया है. सुप्रसिद्ध एड फिल्ममेकर लॉयड बापिस्टा अब निर्देशक बनने जा रहे है. लॉयड कमल हासन और श्रीदेवी की फिल्म ‘सदमा’का रीमेक बनाने जा रहे हैं.

 

लॉयड ने कहा, ”मैंने 11 साल पहले इस फिल्म को बनाने के बारे में सोचा था. मैं इसे हॉलीवुड़ फिल्मों की तरह बनाना चाहता हूं, उस वक्त मैं न्यूजीलैंड में था. लेकिन उस समय हॉलीवुड़ स्टूडिओ में रिमेक फिल्में बनाने के लिए उतनी गति नहीं थी. अब समय बदल गया है, दर्शक भी बदल गया है और अब मैं सौ प्रतिशत यह फिल्म बनाकर अद्धभूत काम करने जा रहा हूं.”

 

लॉयड बापिस्टा सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नौसिखिया नाम हो सकता है, लेकिन विज्ञापन की दुनिया में उनका नाम एक बड़े निर्देशक की लिस्ट में नाम आता है. लॉयड ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, रितिक रोशन, करीना कपूर, जॉन अब्राहम,  शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, अर्जुन रामपाल जैसे कई कलाकारों के लिए कई एड फिल्म शूट किए है.

 

 लॉयड कहते है, ”अब फिल्म बनाने का उचित समय आ गया है. पिछले सात-आठ सालों में कई एड फिल्मों का निर्देशन किया है. मुझे लगता है कि एड फिल्ममेकर नाम से कुछ बन पाऊंगा, क्योंकि इसके पहले मैं एक संपादक भी था और मैं अब एक कदम आगे की सोच रहा हूं.”

 

लॉयड इस फिल्म का रिमेक बनाकर फिर से इतिहास दोहराना चाहते है और इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.

 

लॉयड बताते हैं, ”मुझे पता नहीं था कि इस फिल्म के राइट्स किससे लेने चाहिए. मगर जब मुझे पता चला कि राज सिप्पी के पास राइट्स है, तब मैंने उनसे मुलाकात की. मैं उनसे मिलकर आश्चर्यचकित हो गया कि उन्होंने मुझे इस प्रोसेस के बारे में बहुत ही आसान तरीके से समझाया. अब मेरे पास फिल्म के राइट्स है. मुझे पीछे मुड़कर देखने की जरुरत नहीं है.”

 

लॉयड अब फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड़ के बड़े कलाकारों के नामों के बारे में सोच रहे हैं. फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में लॉयड बताते है, ”कमल हासन – श्रीदेवी जैसे कलाकारों का चयन करना बड़ी चुनौती है. हम कई स्तरों पर काम कर रहे हैं. ‘सदमा’ की रिमेक स्क्रिप्ट पर डॉक्टर जूही चतुर्वेदी काम कर रही है और एक आधुनिक युग की कहानी बनाने के लिहाज से काम हो रहा है. मुकेश छाबड़ा कलाकारों की चयन प्रक्रिया में मेरी मदद कर रहे है. सारी तैयारियां होने के बाद ही हम फिल्म को फ्लोर पर लेकर जाएंगे.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ad film maker loyad bapista will remake ”sadma”
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017