ग्रैमी समारोह में प्रस्तुति का कबाड़ा निकलने पर दिनभर रोई अडेल

By: | Last Updated: Friday, 19 February 2016 1:10 PM
Adele Said She Cried ‘All Day’ After Her Botched Grammys Performance

लंदन: ग्रैमी पुरस्कार समारोह में साउंड संबंधी तकनीकी गड़बड़ी की वजह से अपनी प्रस्तुति का मजा किरकिरा होने के बाद दुखी गायिका अडेल पूरा दिन रोती रहीं. 58वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कार समारोह में सोमवार को अडेल अपने गाने ‘ऑल आई आस्क’ पर प्रस्तुति दे रही थी. उसी दौरान पियानो में गड़बड़ी के कारण इसकी और उनकी आवाज बहुत बेसुरी सुनाई पड़ी.

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, आवाज का स्तर ऊपर-नीचे होने की भी परेशानी थी. एडेल ने अपनी प्रस्तुति का कबाड़ा निकलने के बाद कहा कि उन्हें बहुत ‘शर्मिदगी’ महसूस हुई.

उन्होंने टॉक शो ‘एलेन डिजेनर्स शो’ में हॉस्ट एलेन डिजेनर्स को एक साक्षात्कार में बताया, “मुझे बहुत शर्मिदगी महसूस हुई. मैं अगली सुबह उठी, तो इंग्लैंड में मेरे प्रति लोगों की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी कि ‘चिंता मत करिए, हम अब भी आपको प्यार करते हैं.’ मेरी प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी कि ‘मैंने आपसे नहीं पूछा कि आप अभी भी मुझसे प्यार करते हैं या नहीं, लेकिन फिर भी बताने के लिए शुक्रिया.”

अडेल ने कहा, “मैं बहुत शर्मिदा थी. मैं कल लगभग पूरा दिन रोती रही. मैं कल मानो पूरा दिन आंसू बहाती रही, लेकिन कोई बात नहीं. मैं ठीक थी.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Adele Said She Cried ‘All Day’ After Her Botched Grammys Performance
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Adele Grammy
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017