एडल्ट कॉमेडी फिल्म नहीं बनाएगें: अब्बास-मस्तान

By: | Last Updated: Thursday, 24 September 2015 3:33 PM

मुंबई/नई दिल्ली: थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्देशक भाइयों की जोड़ी अब्बास-मस्तान पहली बार हल्की-फुल्की कॉमेडी ‘किस किस को प्यार करूं’लेकर आए हैं, लेकिन उनका कहना है कि वे कभी भी एडल्ट कॉमेडी फिल्म नहीं बनाएंगे.‘किस किस को प्यार करूं’ के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं.

 

अब्बास-मस्तान ने कहा, ‘‘हम यह पक्के तौर पर जानते हैं कि एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें हम नहीं जाना चाहेंगे, वह है व्यस्क कॉमेडी. हमें अश्लीलता पसंद नहीं है. हम उसके साथ सहज नहीं हैं. हमारी फिल्मों में ग्लैमरस भूमिकाएं होती हैं, लेकिन वे अश्लील नहीं होतीं. हम पारिवारिक मनोरंजक फिल्में बनाते हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘लोगों को हंसाना मुश्किल है. थ्रिलर.. ड्रामा और एक्शन फिल्में बनाना आसान है.

 

हमने दर्शकों के मनोरंजन का पूरा प्रयास किया है.’’ निर्देशकों का कहना है कि ‘किस किस को प्यार करूं’ की कहानी उनके जेहन में लंबे वक्त से थी, लेकिन वे सही समय और सही अभिनेता का इंतजार कर रहे थे.

अब्बास-मस्तान ने कहा, ‘‘हमने कुछ वर्ष पहले एक लेखक से इस फिल्म की कहानी सुनी थी. हमें पसंद आयी थी और मनोरंजक लगी थी. कोई मसखरापन नहीं है. हमने फिल्म को सही वक्त पर बनाने की सोची थी. फिर ‘रेस’ और अन्य फिल्में आ गयीं.

 

उन्होंने कहा हम सभी ‘‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’’ देखा करते थे, और हमने लेखक से कहानी कपिल को सुनाने को कहा और उन्हें भी पसंद आयी इस तरह फिल्म बनी. फिल्म की कहानी एक व्यक्ति के एक से ज्यादा विवाह और उसके वैवाहिक संबंधों के बारे में है. इस थीम पर बॉलीवुड में पहले भी फिल्में बनी हैं, लेकिन निर्देशकों का कहना है कि उनकी फिल्म अलग है.

 

उन्होंने कहा, ‘‘हम ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते.’’ कपिल शर्मा की पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ कल रिलीज हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Adult comedy film not made: abbas mastan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017