करण जौहर ने कहा, 'ऐ दिल है मुश्किल' मेरे लिए हमेशा खास रहेगी | 'Ae dil hai mushkil' will always remain extremely special to my heart, Says Karan johar

करण जौहर ने कहा, 'ऐ दिल है मुश्किल' मेरे लिए हमेशा खास रहेगी

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज के एक साल पूरा होने पर फिल्मकार करण जौहर ने ट्वीट कर कहा है कि ये फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, फवाद खान और अनुष्का शर्मा थे.

By: | Updated: 29 Oct 2017 10:54 PM
‘Ae dil hai mushkil’ will always remain extremely special to my heart, Says Karan johar

मुंबई: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की मौजूदगी के कारण अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर मुश्किलों का सामना कर चुके फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि यह फिल्म हमेशा उनके दिल के करीब रहेगी.


फिल्म की रिलीज को एक साल पूरा होने पर शनिवार को निर्देशक ने ट्वीट किया, "'एडीएचएम' को एक साल पूरा हुआ. यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. अनुष्का शर्मा, रणबीर, ऐश्वर्या राय बच्चन."


 






उन्होंने कहा, "धर्मा मूवीज के लिए ऐसा यादगार संगीत बनाने के लिए प्रीतम, अमिताभ (भट्टाचार्य) को विशेष धन्यवाद."

 





जम्मू एवं कश्मीर में 18 सितंबर 2016 को हुए आतंकवादी हमलों के मद्देनजर हुए राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के बाद राजनीतिक दल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने घोषणा की थी कि वह फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे.


फिल्म के लिए मचे बवाल के बाद करण ने एक वीडियो जारी की, जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2015 में जब फिल्म की शूटिंग हुई तो परिस्थितियां बिल्कुल अलग थीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Ae dil hai mushkil’ will always remain extremely special to my heart, Says Karan johar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हंसते हंसते लोट पोट हो जाइए- दीपक ने विराट को बताया बेवफा, अनुष्का को सौतन