after back home from jail salman khan spending time at his farm house

जेल से घर लौटने के बाद अपने फार्महाउस पर आराम करने पहुंचे सलमान खान!

दो दिन जेल में बिताने के बाद अब सलमान खान अपने घर लौट आए हैं और पिछले 4 दिनों से जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे सलमान खान अब खुद को फ्रैश करने की कोशिश कर रहे हैं. अक्सर देखा गया है कि सलमान खान खुद को फ्रैश करने के लिए अपने फार्महाउस के पर निकल जाते हैं.

By: | Updated: 08 Apr 2018 04:59 PM
after back home from jail salman khan spending time at his farm house

नई दिल्ली: दो दिन जेल में बिताने के बाद अब सलमान खान अपने घर लौट आए हैं और पिछले 4 दिनों से जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे सलमान खान अब खुद को फ्रैश करने की कोशिश कर रहे हैं. अक्सर देखा गया है कि सलमान खान खुद को फ्रैश करने के लिए अपने फार्महाउस के पर निकल जाते हैं.


रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को रविवार दोपहर गाडी लेकर बाहर निकलते देख गया. इस बाबत जब गैलेक्सी अपार्टमेंट के सेक्युरिटी गार्ड से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वो पनवेल के फार्म हाऊस पर निकल गये हैं. 


आपको बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद दो रातें जोधपुर सेंट्रल जेल में बिताने के बाद शनिवार को वो बेल पर रिहा होकर अपने घर मुंबई लौट आए हैं. इस दौरान सलमान खान के फैंस ने अपने भाईजान का दिल खोलकर स्वागत किया तो वहीं सलमान ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया.


जेल से घर लौटने के बाद ऐसा था सलमान खान के घर का नजारा, सामने आया ये INSIDE VIDEO


इतना ही नहीं जैसे ही सलमान खान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे तभी से फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त उनसे मिलने पहुंचना शुरू हो गए. इस दौरान सबसे खास बात ये रही कि सलमान के मुंबई पहुंचने के बाद सबसे पहले उनकी एक्स गर्लफ्रैंड और दोस्त कैटरीना कैफ उनसे मिलने पहुंची. इसके बाद मलाइका अरोड़ा, डेजी शाह सहित कई सितारे उनसे मिलने पहुंचे.


आपको बता दें कि गुरुवार को कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी पाया था और पांच साल की सजा सुनाई थी. इस केस में कोर्ट ने अन्य आरोपियों सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था. सजा सुनाए जाने के बाद से ही सलमान खान जोधपुर की सेंट्रल जेल में थे. जिसके बाद शनिवार दोपहर 3 बजे सलमान खान को बेल दे दी गई.





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: after back home from jail salman khan spending time at his farm house
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता ने ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, तस्वीर पोस्ट कर दिया जवाब