after marriage Sonam Kapoor and Anand Ahuja can shift in London- reports

क्या शादी के बाद मुंबई ही नहीं देश भी छोड़ देंगी सोनम कपूर? जानिए कहां होगा उनका नया घर

फिल्मी गलियारों में इन दिनों सोनम कपूर की शादी की खबरें जोरों पर हैं. इसी बीच अब खबर ये आ रही है कि शादी के बाद सोनम कपूर भारत छोड़कर पूरी तरह लंदन शिफ्ट हो जाएंगी.

By: | Updated: 17 Apr 2018 06:16 PM
after marriage Sonam Kapoor and Anand Ahuja can shift in London- reports
नई दिल्ली: फिल्मी गलियारों में इन दिनों सोनम कपूर की शादी की खबरें जोरों पर हैं. इसी बीच अब खबर ये आ रही है कि शादी के बाद सोनम कपूर भारत छोड़कर पूरी तरह लंदन शिफ्ट हो जाएंगी. फिल्मफेयर की रिपोर्ट की मानें तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने हाल ही में लंदन के नॉट्टिंग हिल में दो बेडरूम का अपार्टमेंट खरीदा है. शादी के जल्द बाद ही दोनों लंदन में शिफ्ट हो जाएंगे.

फिल्मफेयर के मुताबिक सोनम और आंनद 7 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी मुंबई में होगी और दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा. रिपोर्ट में तो ये भी दावा किया गया है कि कई सितारों को तो सोनम कपूर की शादी के इनवाइट्स भी भेजे जा चुके हैं.




मुंबई में शादी दिल्ली में रिसेप्शन

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख 6 और 7 मई तय कर दी गई है. हालांकि पहले 29 अप्रैल हो शादी की फिक्सड डेट माना जा रहा था लेकिन अब इसे कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर दिया गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद की शादी मुंबई में ही बांद्रा के एक होटल में होगी. इसके बाद रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं. इतना ही नहीं यहां तक बताया जा रहा है कि शादी के लिए न्योता रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को भेजा जा चुका है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: after marriage Sonam Kapoor and Anand Ahuja can shift in London- reports
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 में बोले रणबीर कपूर, मर्दानगी की धारणा को बदलना होगा