राजस्थानी के बाद दीपिका पादुकोण ने अपना साउथ इंडियन लुक, ये है वजह/ after padmavati deepika padukone adhere south indian look for childhood friend aditya narayan marriage

राजस्थानी के बाद दीपिका पादुकोण ने अपनाया साउथ इंडियन लुक, ये है वजह

फैशन सेंस और खूबसूरती के लिए मशहूर दीपिका पादुकोण इसी को लेकर एक बार फिर से स्पॉटलाइन में आ गईं हैं.

By: | Updated: 26 Nov 2017 07:59 PM
after padmavati deepika padukone adhere south indian look for childhood friend aditya narayan marriage

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर काफी स्पॉटलाइट में बनी हुईं हैं लेकिन इस बार मामला उनकी फिल्म से जुड़ा नहीं बल्कि उनके फैशन से जुड़ा है. दीपिका का फैशन सेंस और खूबसूरती तो किसी से छुपी नहीं हैं.


हाल ही में फिल्म 'पद्मावती' में राजस्थानी आउटफिट्स में दीपिका ने बेहिसाब तारीफें बटोरीं हैं. इसके बाद अब दीपिका का साउथ इंडियन अंदाज भी जबरदस्त पसंद किया जा रहा है. दरअसल, दीपिका अपने बचपन के दोस्त आदित्य नारायण की शादी में शामिल हुई थीं.


पढ़ें- PICS: 'पद्मावती' विवाद से उबरीं दीपिका पादुकोण, मैगजीन के लिए कराया है हॉट फोटोशूट


जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी. दीपिका इस शादी में साउथ इंडियन साड़ी और ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इसके साथ ही दीपिका की इस शादी की कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा रही हैं.


 



then,now & forever...❤️ @aditya__narayan @divya4488


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on




















आपकों बता दें कि इससे पहले दीपिका ने आदित्य नारायण के साथ एक बचपन की तस्वीर भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी. तस्वीरें को वाकई बेहद क्यूट थी लेकिन इसमें दीपिका को पहचानना काफी मुश्किल सा है. तस्वीर को पोस्ट करते हुए दीपिका मे कैप्शन में लिखा, 'फ्रेंड्स फॉरएवर'.





forever friends...❤️ @aditya__narayan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on



फिल्मों की बात करें तो फिलहाल दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन में बिजी हैं हालाकिं फिल्म की रिलीज टल गई है लेकिन इसके बावजूद भी दीपिका जी जान से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.


'पद्मावती' की शूटिंग की शुरुआत से ही फिल्म विरोधियों के निशाने पर हैं. इसके सेट पर पहले विरोधियों ने तोड़फोड़ करते हुए डायरेक्टर संजयलीला भंसाली के साथ मारपीट भी की थी, वहीं अब ये विरोध थमने के बजाय दिनों दिन और ज्यादा उग्र होता जा रहा है.


पढ़ें- रणवीर ने किया प्यार का इजहार तो दीपिका ने बता दिया 'जोकर', देखें वीडियो


कुछ ही दिनों पहले फिल्म की रिलीज का विरोध करने वालों ने दीपिका पादुकोण की नाक और संजयलीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को बड़े ईनाम की छोषणा भी कर दी थी. जिसके बाद दीपिका और भंसाली की सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है. खैर अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: after padmavati deepika padukone adhere south indian look for childhood friend aditya narayan marriage
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज