पहले 'पद्मावती' और अब अरविंद केजरीवाल पर बनी फिल्म पर गिरी गाज, याचिका दर्ज/ after padmavati now petition filed aginst the release of movie on delhi cm arvind kejriwal an insignificant man because of gujarat elections

पहले 'पद्मावती' और अब अरविंद केजरीवाल पर बनी फिल्म पर गिरी गाज, याचिका दर्ज

संजयलीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर उठा बवाल अभी थमा भी नहीं है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बन रही फिल्म 'एन इनसिग्निफिकेंट मैन' भी विवादों का सबब बनती जा रही है.

By: | Updated: 12 Nov 2017 12:09 PM
after padmavati now petition filed aginst the release of movie on delhi cm arvind kejriwal an insignificant man because of gujarat elections

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों का तो इन दिनों जैसे बुरा समय सा चल रहा हो... संजयलीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर उठा बवाल अभी थमा भी नहीं है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बन रही फिल्म 'एन इनसिग्निफिकेंट मैन' भी विवादों का सबब बनती जा रही है.


गुजरात में इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए मांग की गई है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार बताया जा रहा है कि गुरूवार को गुजरात हाई कोर्ट में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए जनहित याचिका दायर की गई है.


वकील भाविक सोमानी ने ये याचिका लगाई है. उन्होंने गुजरात के विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग की है.


ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होने वाली है फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. भाविक सोमानी का मानना है कि ये फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है. यही बात उन्होंने भारतीय निर्वाचन आयोग (ईसीआई) को लिखे पत्र में कही है.



गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सोमानी ने निर्वाचन आयोग से आग्रह किया है कि वो इस बात ध्यान रखें की ये फिल्म सोशल मीडिया पर वायरल न हो क्योंकि ये फिल्म गुजरात विधानसभा चुनावों में प्रचार का महत्वपूर्ण माद्यम हो सकती है और बड़े स्तर पर मतदाताओं को लुभा सकती है.
ये पहली बार नहीं है दब ये फिल्म कुछ मुश्किलों का सामना कर रही है, इससे पहले जब पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद पर थे तब उन्होंने इस फिल्म से ऐतराज जताया था.


निहलानी ने फिल्म की रिलीज के लिए प्रोड्यूसर्स से कहा था कि पहले वो पीएम मोदी, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल से पहले एनओसी लेकर आएं उसके बाद ही फिल्म रिलीज होगी. हालांकि, बाद में फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण फिल्म को मंजूरी दे दी थी.


ऐसे में अब ये देखना होगा की फिल्मों के इन फिल्मों के अच्छे दिन कब तक आ पाते हैं और इनसे जुड़े विवाद कब थमेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: after padmavati now petition filed aginst the release of movie on delhi cm arvind kejriwal an insignificant man because of gujarat elections
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार