50 साल के हो चुके अक्षय ने कहा, उम्र ने किसी चीज पर असर नहीं डाला

एक एक्टर के तौर पर 26 साल की लंबी पारी खेलने वाले अक्षय ने लंबा रास्ता तय किया है, लेकिन उनका कहना है कि किसी भी नई फिल्म से जुड़ने पर वह युवा कलाकारों की तरह उत्साहित होते हैं.

By: | Last Updated: Sunday, 17 September 2017 4:06 PM
Age did not affect anything, Says 50 year old Akshay Kumar

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार 50 साल की उम्र के होने के बावजूद अपने लुक, आकर्षक शरीर, स्टंट और अपने जोश से अपनी उम्र को मात देते हुए नजर आते हैं. जहां उनका कहना है कि उनका जुनून उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है, वहीं फिल्म इंडस्ट्री के विशेषज्ञों का कहना है कि वो बेहतरीन कहानियों के जरिए खुद में बदलाव और नयापन लाते रहते हैं, जिसने उन्हें सफल होने में मदद की है.

फिल्म ‘सौगंध’ से करियर का आगाज करने वाले और ‘खिलाड़ी’ (1992) से पहली बार सफलता का स्वाद चखने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता जल्द ही स्टार प्लस के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में जज के रूप में नजर आएंगे.

एक एक्टर के तौर पर 26 साल की लंबी पारी खेलने वाले अक्षय ने लंबा रास्ता तय किया है, लेकिन उनका कहना है कि किसी भी नई फिल्म से जुड़ने पर वह युवा कलाकारों की तरह उत्साहित होते हैं.

Akshay-11

अक्षय ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मैं मानकर चलता हूं कि मैंने दो हफ्ते पहले ही शुरुआत की थी. आप गाना बजाएं ‘वादा रहा सनम’ और मैं उस पर डांस करना शुरू कर दूंगा. मैंने कभी भी अपनी दिलचस्पी और जुनून नहीं खोया.”

अक्षय की झोली में फिलहाल ‘पैडमैन’, ‘2.0’ और ‘गोल्ड’ है. इन सभी फिल्मों की थीम एक दूसरे से अलग है. फिल्मों को लेकर अक्षय की रोचक पसंद ही है, जो बॉलीवुड की कॉम्पिटिशन भरी दुनिया में आज भी उन्हें प्रासंगिक बनाए हुए है और इसी कारण वे आज भी पैसों के मामले में युवा अभिनेताओं को मात दे सकते हैं.

अक्षय के साथ ‘जानवर’ , ‘अंदाज’ आदि फिल्मों मे काम कर चुके फिल्मकार सुनील दर्शन का कहना है कि दर्शक अब उन्हें लेकर जागरूक हो गए हैं.  उन्होंने कहा, “हर फिल्म के साथ वह प्रगति कर रहे हैं और यह उनके जीवन का सौभाग्यशाली दौर है.”

Akshay 2

फिल्म ‘जोकर’ में अक्षय का निर्देशन कर चुकीं फराह ने कहा, “मैं अक्षय को तब से जानती हूं जब वे फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के लिए ऑडिशन देने आए थे. मुझे लगता है कि वह सच्चे सर्वाइवर और इन्वेंटर हैं, क्योंकि एक समय वह बी ग्रेड की फिल्में ही किया करते थे और फिर वास्तव में उन्होंने खुद को नए सांचे में ढाला.”

फराह ने कहा कि वह एक एक्शन हीरो थे और फिर उन्होंने कॉमेडी के रोल निभाने शुरू कर दिए और अब वे सामाजिक तौर पर प्रासंगिक फिल्में करते हैं. यह शानदार बात है कि उनका करियर इतना लंबा रहा है, क्योंकि जब उन्होंने शुरुआत की थी, तब वह इतने बड़े कलाकार नहीं थे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Age did not affect anything, Says 50 year old Akshay Kumar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017