...तो तीन साल के लिए जेल जा सकते हैं रणवीर, अर्जुन और करन

By: | Last Updated: Thursday, 12 February 2015 11:23 AM
aib roast_arjun kapoor_karan johar_ranveer singh_aamir khan_

नई दिल्ली: आप इस पर विश्वास करें या न करें लेकिन अगर करन जौहर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर दोषी पाये गए तो उन्हें तीन साल तक की सजा हो सकती है.

 

जी हां! बॉलीवुड के तीनों नामी हस्ती ‘एआईबी रोस्ट’ में भाग लेने की वजह से जेल की हवा भी खा सकते हैं. कई सारी पुलिस कंप्लेन और एक पीआईल दाखिल होने के बाद अब लखनऊ में एक एफआईआर दर्ज की गई है जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि ‘एआईबी रोस्ट’ अश्लीलता फैला रहा है साथ ही यह शो भारतीय संस्कृति के खिलाफ है.

 

लखनऊ में रहने वाले एक्टिविस्ट कैलाश चंद्र पांडे ने आईपीसी की सेक्शन 294 (लोगों के सामने अश्लील हरकत करना) के तहत केस दर्ज करवाया है. और साथ ही आईटी एक्ट (सेक्शन 66) के तहत भी मामला दर्ज करवाया है.

 

एआईबी के लिए रणवीर और करन को आमिर की फटकार 

पांडे ने यह केस एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सूची श्रीवास्तव के समक्ष दर्ज करवाया. पांडे ने कहा कि यह मेरे लिए सदमा जैसा था कि मेरा नौ साल के बच्चा यह वीडियो देख रहा था. यह सच में हमारी संस्कृति के लिए घातक है.

 

इस केस की अगली सुनवाई 26 फरवरी को होगी और अगर करन, अर्जुन और रणवीर दोषी पाये जाते हैं तो तीनों को दो से तीन साल की सजा हो सकती है.

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड सितारों के बीच भी शो को लेकर बहस जारी है. जहां मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने शो का विरोध किया था वहीं उनकी पत्नी किरन राव, अनुष्का शर्मा और अनुराग कश्यप ने एआईबी का समर्थन किया है.

 

यह भी पढ़ें-

AIB Roast: अनुराग कश्यप का आमिर खान पर पलटवार

एआईबी को लेकर आमिर की सोच से सहमत नहीं हैं अनुष्का

एआईबी को लेकर आमिर से अलग है उनकी पत्नी की राय

AIBKnockout: रनवीर-अर्जुन पर भड़के आमिर खान

टीम एआईबी ने ईसाई समुदाय से मांगी माफी

खुलेआम गाल पर ‘किस’ की वजह से रणवीर और दीपिका पर हुई एफआईआर 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: aib roast_arjun kapoor_karan johar_ranveer singh_aamir khan_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017