खुलेआम गाल पर 'किस' की वजह से रणवीर और दीपिका पर हुई एफआईआर

By: | Last Updated: Sunday, 8 February 2015 12:16 PM
AIB Roast_Ranveer singh_deepika_Fir_

नई दिल्ली: एआईबी रोस्ट शो पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर एक और एफआईआर दर्ज की गई है. यह दूसरी एफआईआर रणवीर सिंह के द्वारा दीपिका के गाल पर ‘किस’ करने के लिए की गई है.

 

महाराष्ट्र स्टेट पुलिस के सब-इंस्पेकटर वजीर शेख ने यह एफआईआर दर्ज करवाई है. उनके मुताबिक ”इस शो के जरिए अश्लीलता और पोर्नोग्राफी को बढ़ावा दिया जा रहा है.”

 

आपको बता दें कि इससे पहले पुणे पुलिस ने विवादित  ‘एआईबी रोस्ट  शो के कंटेस्टेंट करन जौहर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. यह एफआईआर भी वजीर हुसैन शेख की शिकायत पर दर्ज की गयी थी.

 

शेख ने कहा कि यह देखने के बाद कि शो भारतीय सस्कृति के लिए खराब है उन्होंने व्यक्तिगत क्षमता में एफआईआर दर्ज की. शो का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा था. हालांकि बाद में उसे साइट से हटा लिया गया.

 

महाराष्ट्र सरकार ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस ने जो प्राथमिकी दर्ज की है उसमें, करन जौहर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, दीपिका पदुकोण (दर्शकदीर्घा) में थीं, और हास्यकलाकारों अबिश मैथ्यू, तनमय भट, अदिति मित्तल, सिमरन खाम्बा, आशीष शाक्य, रघु राम, रोहन जोशी और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद आदि के नाम हैं.

 

यह भी पढ़ें-

AIBKnockout करन जौहर, रणवीर, अर्जुन, दीपिका के खिलाफ पुणे में एफआईआर दर्ज

सोशल मीडिया पर AIBKnockout को लेकर घमासान, जानें क्या है पूरा विवाद?

AIB को हटाना पड़ा अपना विवादित वीडियो ‘Roast’

मनसे ने जौहर, अर्जून और रणवीर की फिल्मों को रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी

AIB knockout: गाली-गलौज करने पर करन जौहर, अर्जून कपूर और रणवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

AIB knockout: रणवीर ने किया दीपिका को किस, अर्जुन ने कहा भाभी! 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: AIB Roast_Ranveer singh_deepika_Fir_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017